×

Sonbhadra News: मासूम भाई को डूबने से बचाने गहरे पानी में उतरी 11 साल की बहन, दोनों की मौत

Sonbhadra News: घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई और पंचनामा की प्रक्रिया पूरी कराते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 7 May 2023 7:13 PM GMT
Sonbhadra News: मासूम भाई को डूबने से बचाने गहरे पानी में उतरी 11 साल की बहन, दोनों की मौत
X
Brother and sister died due to drowning in Pond

Sonbhadra News: बभनी थाना क्षेत्र के चपकी गांव में रविवार की दोपहर बाद दोस्तों के साथ बावली में नहा रहे चचेरे भाई-बहन की डूबने से मौत हो गई। बाउली की गहराई में दो मासूमों के समाने की जानकारी जैसे ही परिवार वालों को लगी कोहराम मच गया। जब तक परिवार वाले पहुंचे दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई और पंचनामा की प्रक्रिया पूरी कराते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

भाई को बचाने में बहन की भी चली गई जान

बताते हैं कि रेखा (11) पुत्री विनय कुमार अपने चचेरे भाई सचिन (8) पुत्र रमेश कुमार निवासी चपकी के साथ घर से थोड़ी दूरी पर स्थित बावली में नहाने के लिए गई हुई थी। उसके साथ गांव के अन्य बच्चे भी नहाने के लिए गए हुए थे। बताया जाता है कि नहाते वक्त पांव फिसलने से सचिन गहरे पानी में चला गया। उसको डूबता देख रेखा भी गहरे पानी की तरफ बढ़ गई और वह भी डूबने लगी। यह देख बात के बच्चे शोर मचाते हुए घर की तरफ भागे।

घरवालों के पहुंचने से पहले ही दोनों ने तोड़ दिया दम

उनकी सूचना पर उनके परिवार वाले और अन्य ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों को बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी डूबने के कारण मौत हो चुकी थी। यह देख परिवार के लोग फूट-फूटकर रो पड़े। मौके पर देर तक करुण क्रंदन वाली स्थिति बनी रही। आसपास के इलाके में जिसे भी इस दर्दनाक घटना के बारे में जानकारी मिली वो अपने आंसू रोक नहीं पा रहा था। दो मासूमों की मौत से पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया। सूचना पाकर पहुंची बभनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story