×

Jhansi News: पति स्टेशन पर करता रहा इंतजार और पत्नी हो गई गायब

Jhansi News: आरपीएफ ने सीसीटीवी कैमरे के कक्ष में जाकर रहस्यमय ढंग से गायब हुई युवती की खोजबीन की मगर पता नही चला। वहीं, एसपी रेलवे ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रहस्यमय ढंग से गायब हुई युवती की तलाश करने के निर्देश दिए हैं।

B.K Kushwaha
Published on: 5 May 2023 8:19 PM GMT
Jhansi News: पति स्टेशन पर करता रहा इंतजार और पत्नी हो गई गायब
X
(Pic: Newstrack)

Jhansi News: साहब, मैं अपनी पत्नी का स्टेशन पर इंतजार कर रहा था। पत्नी चंबल एक्सप्रेस में सवार होकर झाँसी आ रही थी। जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म नंबर तीन पर आई तो पत्नी ने कहा कि ट्रेन से प्लेटफार्म नंबर तीन पर उतर रही हूं। थोड़ी देर बाद पत्नी का मोबाइल फोन स्वीच ऑफ आ रहा है। काफी देर तक पत्नी की तलाश की मगर पता नहीं चला। यह बात पति ने जीआरपी और आरपीएफ के स्टॉफ को बताई। आरपीएफ ने सीसीटीवी कैमरे के कक्ष में जाकर रहस्यमय ढंग से गायब हुई युवती की खोजबीन की मगर पता नही चला। वहीं, एसपी रेलवे ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रहस्यमय ढंग से गायब हुई युवती की तलाश करने के निर्देश दिए हैं।

जालौन के ग्राम उदतपुरा निवासी कमल जीत सिंह दोहरे ने बताया कि उसकी पत्नी पुष्पा देवी की बहन धनबाद में रहती हैं। 29 अप्रैल को शादी थी। इस शादी में शामिल होने के लिए उसकी पत्नी पुष्पा देवी गई थी। शादी में शामिल होने के बाद उसकी पत्नी चंबल एक्सप्रेस में सवार होकर धनबाद से वापस झाँसी लौट रही थी। गुरुवार की शाम वह अपने डेढ़ साल के बेटा आदित्य को लेकर झाँसी रेलवे स्टेशन पहुंच गया। चूंकि उसके पास मोबाइल फोन नहीं है, इसलिए रास्ते में लोगों के मोबाइल से पत्नी से बात करता रहा।

कमलजीत सिंह ने बताया कि रात दस बजे स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचकर स्टाल वाले के मोबाइल से पत्नी को फोन किया तो पत्नी ने बताया कि ट्रेन प्लेटफार्म नंबर तीन पर आ गई है। ट्रेन से उतरकर प्लेटफार्म पर हूं। इस पर उसने पत्नी को प्लेटफार्म नंबर एक पर आने के लिए कहा, लेकिन पत्नी एक नंबर पर नहीं आई। थोड़ी देर बाद मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया। काफी तलाश करने के बाद पत्नी का कोई सुराग नहीं मिला। इसकी जानकारी देने वह आरपीएफ थाना पहुंचा। आरपीएफ थाने के स्टॉफ ने सीसीटीवी कक्ष में जाकर सीसीटीवी कैमरे में पत्नी की खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल सका है।

कमल जीत सिंह ने बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले पुष्पा से हुई है। पुष्पा मूलरुप से झारखंड की रहने वाली है। उसका परिवार उरई में रहता है। उसकी आरेंज मैरिज हुई थी। पुष्पा पहले भी परिवार से मिलने कई बार अकेली आ चुकी है। इस बार उसके पिता बीमार थे, तो मैं उसके साथ शादी में शामिल होने नहीं गया। उसके और उसकी पत्नी के पास एक ही मोबाइल फोन है। उसका कहना है कि उसकी पत्नी परिवार से मिलने जा रही थी इसलिए वह मोबाइल अपने साथ ले गई थी।

युवती को बरामद करने के लिए टीम बनाई

जीआरपी एसपी मोहम्मद मुस्ताक का कहना है कि अभी तक युवती के गायब होने की सूचना नहीं है। अगर प्लेटफार्म से युवती गायब हुई है, उसका पता लगाने के लिए टीम बनाई गई है। युवती को बरामद करने के लिए टीम को निर्देश जारी किए हैं।

एक ओर युवती हुई थी अगवा

दो माह पहले प्रेमी के साथ भागकर वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन पहुंची एक युवती को अगवा कर लिया गया था। आरपीएफ इंस्पेक्टर बनकर आरोपी प्रेमी को डरा धमकाकर युवती को अपने साथ ले गया। रातभर उसे एक घर में रखा और छेड़छाड़ की। सुबह मौका मिलते ही युवती भागकर अंबेडकर नगर पार्क के पास पहुंच गई थी। बाद में उसे नवाबाद पुलिस ने बरामद किया था। अभी तक उसका आरोपी भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story