×

Jhansi News: सड़क हादसे में बेटे के बाद मां की भी मौत, पिता की हालत गंभीर

Jhansi News: ट्रक की टक्कर लगने से दो मासूम बच्चों की हो गई थी मौत, पति-पत्नी हुए थे घायल, शादी समारोह से लौट रहे थे घर।

B.K Kushwaha
Published on: 3 May 2023 8:03 PM GMT
Jhansi News: सड़क हादसे में बेटे के बाद मां की भी मौत, पिता की हालत गंभीर
X
सड़क हादसे में बेटे के बाद मां की भी मौत, पिता की हालत गंभीर: Photo- Newstrack

Jhansi News: बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम खैलार के पास सड़क हादसे में दो मासूम बच्चों की मौत के बाद बुधवार को उनकी मां की भी मौत हो गई। पिता की हालात नाजुक बनी है। वह निजी अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं। सभी एक शादी में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक एक ट्रक से टकरा गई थी।

ललितपुर के तालबेहट स्थित पूराविरधा के ग्राम उगरपुर निवासी बादाम सिंह बिजौली स्थित साबुन की फैक्ट्री में काम करता था। वह पत्नी निशा और पुत्र अनुराग के साथ भेल के पास रहता है। पत्नी की बड़ी बहन थाना रक्सा के ग्राम पलींदा में रहती है। उनकी पुत्री की बीते रोज शादी थी, जिसमें शामिल होने के लिए तीनों बाइक से गए थे। जब वह वहां से लौटे तो पत्नी के भाई सुमित का पुत्र दिव्यांश भी बुआ के साथ उनके घर जाने के लिए बाइक पर बैठ गया। बाइक पर चारों बैठकर भेल जा रहे थे। रास्ते में खैलार के पास एक ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे चारों घायल होकर सड़क पर गिर गए थे।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने चारों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भिजवाया। यहां बादाम के बेटा अनुराग व भतीजे दिव्यांश की मौत हो गई थी। घायल बादाम सिंह का उपचार चल रहा है। पत्नी निशा की हालात गंभीर होने पर ग्वालियर रेफर कर दिया था। बुधवार की सुबह निशा ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

अपने-अपने घर के इकलौते थे बच्चे-

सड़क हादसे में मृत दोनों बच्चे अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। घायल बादाम के दो बच्चे हैं, जिसमें बड़ी पुत्री और उससे छोटा अनुराग था। उनकी पत्नी के भाई सुमित राजपूत का दिव्यांश इकलौता पुत्र था। दोनों मोटर साइकिल पर आगे बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि दिव्यांश बुआ निशा के पास भेल में पढ़ने के लिए गया था। वह पिछले 15-20 दिन से वहीं रह रहा था और पढ़ाई कर रहा था।

सड़क हादसे में घायल बुजुर्ग महिला की मौत-

कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचवटी कालोनी में स्थित उन्नाव गेट बाहर मोहल्ले में सावित्री देवी रहती थी। बेटा दीनदयाल ने बताया कि 21 अप्रैल की रात को खाना खाकर मां सावित्री घर के बाहर टहल रही थी, तभी तेज गति से आ रही बिना नंबर की रेस बाइक ने सावित्री को टक्कर मार दी थी। हादसे में गभीर रुप से घायल हो गई थी। मां को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। वहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया था। बाद में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मां की हालत गंभीर-

कोंच थाना क्षेत्र के ग्राम अंडा निवासी अमित कुमार अपनी मां व बच्ची के साथ बाइक पर सवार होकर त्रयोदशी में शामिल होने के लिए गांव से पूंछ आ रहा था। पूंछ के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे तीनों घायल हो गए। अमित को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां अमित ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

शादी नहीं की तो प्रेमी ने प्रेमिका को गोली से उड़ाया-

शादी करने से मना करने पर गुस्साए प्रेमी ने अपने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। हमीरपुर के राठ क्षेत्र के ग्राम बसेवा निवासी रामकुमार की पुत्री पूजा का गांव में रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों पहले प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने को कहा। इसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

बाद में तीन-चार दिन तक मामला ठंडा पड़ गया था। बीते रोज प्रेमी-प्रेमिका वार्तालाप कर रहे थे। वार्तालाप के दौरान फिर प्रेमी अपने प्रेमिका से शादी करने की बात पर अडिग हो गया। इस पर प्रेमिका ने शादी करने से मना कर दिया। गुस्साए प्रेमी ने तमंचा निकालकर प्रेमिका को गोली मार दी जिससे वह घायल हो गयी। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story