×

Jhansi News: मुकदमा हारने से दुखी व्यापारी ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मेरी मौत के जिम्मेदार भइया-भाभी’

Jhansi News: जनपद में एक दुखद घटना में व्यापारी ने सुसाइड नोट लिख फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने लिखा ‘एक मेरी मौत का जिम्मेदार भाई-भाभी, भतीजा और मौसा हैं।’

B.K Kushwaha
Published on: 2 May 2023 4:36 PM GMT
Jhansi News: मुकदमा हारने से दुखी व्यापारी ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मेरी मौत के जिम्मेदार भइया-भाभी’
X
भाजपा नेता की पत्नी ने लगाई फाँसी: Photo- Social Media

Jhansi News: जनपद में एक दुखद घटना में व्यापारी ने सुसाइड नोट लिख फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने लिखा ‘एक मेरी मौत का जिम्मेदार भाई-भाभी, भतीजा और मौसा हैं।’ इसके बाद व्यापारी मौत के फंदे पर झूल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

भाइयों के बीच चल रहा था मुकदमा

कोतवाली थाना क्षेत्र के आतियां तालाब के पास लोहामंडी में अजीत अग्रवाल उर्फ बंटू की गोयल हाउस के नाम से दुकान है। उसके पास ही उनके भाई की मार्बल की दुकान है। परिजनों का कहना है कि दोनों भाइयों के मध्य पिछले काफी समय से संपत्ति विवाद को लेकर मुकदमा चल रहा था। पिछले सप्ताह अदालत ने अजीत अग्रवाल के खिलाफ फैसला सुनाया। मुकदमा हारने के बाद से अजीत परेशान रहने लगा था।

सोमवार की शाम को उनकी पत्नी अपने रिश्तेदार के घर मऊरानीपुर गई थी। रात में लौटने पर अजीत अपने कमरे से बाहर नहीं निकला था। जब उन्होंने खिड़की से देखा तब वह फांसी के फंदे से झूल रहे थे। यह देखकर उनकी चीख निकल पड़ी। आसपास के लोग भी वहां आ गए। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतार लिया। पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड बरामद किया है। इस संबंध में कोतवाल संजय कुमार गुप्ता का कहना है कि सुसाइड नोट के आधार पर इस मामले की छानबीन की जा रही है।

Jhansi News: देवर ने भाभी पर किया था धारदार हथियार से हमला, एक माह बाद तोड़ा दम

Jhansi News: दहेज के लालच में एक देवर ने अपनी ही भाभी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। हमले में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई थी। हालत नाजुक होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक महीने से ऊपर कोमा में रहने के बाद आज उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

वहीं, पुलिस ने मायके पक्ष की तहरीर पर ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गोहना निवासी कालीचरण ने एक शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि उसकी बेटी राजकुमारी की शादी दो साल पहले हुई थी। उसकी ससुराल चिरगांव के ग्राम देवल में हैं। शादी के बाद ससुरालियों को अच्छा खासा दहेज दिया था। लेकिन ससुराले पक्ष के लोग खुश नहीं थे। ससुरालियों ने शादी के बाद एक मोटर साइकिल और एक लाख रुपयों की मांग की थी।

शिकायती पत्र में कहा है कि 24 मार्च को राजकुमारी ने उसको बताया कि ससुराल वाले उसको जान से मारने की फिराक में हैं। जिसके अगले दिन उसपर हमला हो गया और आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद बेटी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story