×

PM Security Breach: पीएम मोदी की सुरक्षा में भारी चूक, अचानक काफिले में घुसी महिला, मचा हड़कंप

PM Security Breach: पीएम मोदी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक हुई। रांची में बिरसा मेमोरियल पार्क जाने के दौरान पीएम के काफिले के सामने अचानक एक महिला दौड़ कर आ गई। जिसके कारण कुछ क्षण के लिए अफरा-तफरी मच गई।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 15 Nov 2023 1:54 PM GMT
Huge lapse in PM Modis security, suddenly a woman entered the convoy, created a stir
X

झारखंड की राजधानी रांची में पीएम मोदी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक: Photo- Social Media

PM Security Breach: पीएम मोदी बुधवार को रांची दौरे पर थे। झारखंड की राजधानी रांची में पीएम मोदी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक सामने आई है। पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों में बुधवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जब पीएम मासेदी बिरसा मेमोरियल पार्क जा रहे थे। इसी दौरान रेडियम रोड में अचानक एक महिला प्रधानमंत्री के काफिले के आगे आ गई और इस बीच पीएम मोदी की कार कुछ छड़ के लिए सड़क पर ही रुक गई। कार रुकते ही पीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी उन्हें कवर कर करते देखे गए। वहीं कुछ ही सेकेंड में मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मी महिला को वहां से हटाकर किनारे ले गए।

लगाना पड़ा इमरजेंसी ब्रेक, एनएसजी गार्ड्स हो गए अलर्ट-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार की सुबह में राजभवन से निकलकर जेल चैक स्थित बिरसा मुंडा मेमोरियल सह पार्क जा रहे थे। इसी दौरान रेडियम रोड में यह घटना हुई। महिला के अचानक कारकेड में घुसने की वजह से चालक को इमरजेंसी ब्रेक लगाना पड़ा। पीएम का काफिला रुकने की वजह से तुरंत एनएसजी और दूसरे सुरक्षा गार्ड्स अलर्ट हो गए। सुरक्षा टीम और पुलिस के जवान तुरंत महिला को सड़क किनारे ले गए। जिसके बाद पीएम का काफिला आगे की ओर बढ़ गया।

ये भी देखें: MP Election 2023: 'शेर का बच्चा है... गीदड़ थोड़े हैं जो डरकर घर में बैठ जाएगा', जानिए पीएम मोदी को स्मृति ईरानी ने ऐसा क्यों कहा?

अचानक हुई घटना से सभी रह गए हैरान

पीएम का काफिला जिस समय रेडियम रोड से गुजर रहा था, उस दौरान सड़क किनारे मौजूद आमजन प्रधानमंत्री के रांची आगमन पर अभिवादन कर रहे थे। जहां यह घटना हुई, वहां भी प्रधानमंत्री कार से गुजरते समय लोगों का अभिवादन स्वीकार रहे थे। लेकिन अचानक हुई, इस घटना से आम लोग भी हैरान रह गए।

महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ

प्रधानमंत्री के काफिला के आगे बढ़ने के साथ ही पुलिस उस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि महिला अपनी कुछ समस्या की ओर प्रधानमंत्री का ध्यान आकृष्ट कराना चाहती थी। इसके घटना के बाद से सुरक्षा एजेंसियां भी काफी सक्रिय हो गई हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story