×

MP Election 2023: 'शेर का बच्चा है... गीदड़ थोड़े हैं जो डरकर घर में बैठ जाएगा', जानिए पीएम मोदी को स्मृति ईरानी ने ऐसा क्यों कहा?

MP Election 2023: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी में बुधवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं भाजपा कार्यकर्ता होने के रूप में डंके की चोट पर ये कहना चाहती हूं कि जब कोरोना के काल में सर पर मौत मंडरा रही थी तो कांग्रेस के नेता दिखाई नहीं दे रहे थे। वहीं उन्होंने पीएम मोदी के लेकर जबरदस्त बात कही।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 15 Nov 2023 12:02 PM GMT
Smriti Irani said to PM Modi, he is a lions child... there are few jackals who will sit in the house out of fear.
X

पीएम नरेन्द्र मोदी- स्मृति ईरानी: Photo- Social Media

MP Election 2023: मध्य पद्रेश में कुछ ही देर में चुनाव प्रचार थम जाएगा। बुधवार को भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने कई जनसभाएं कीं और एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा। मध्य प्रदेश के जबलपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनसभा को संबोधित किया। स्मृति ईरानी ने यहां लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ गिनाते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा,‘‘ मैं भाजपा कार्यकर्ता होने के रूप में डंके की चोट पर ये कहना चाहती हूं कि जब कोरोना के काल में सर पर मौत मंडरा रही थी, तो कांग्रेस के नेता दिखाई नहीं दिए। भाजपा कार्यकर्ता ही जनता के बीच गए और मास्क, सैनिटाइजर बांट रहे थे।‘‘

80 करोड़ नागरिकों को मिल रहा मुफ्त राशन-

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "कोरोना के दौरान पीएम मोदी ने संकल्प लिया कि रात में कोई गरीब भूखा नहीं सोएगा। सरकार पिछले डेढ़ सालों से देश के 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन पहुंचा रही है।"उन्होंने सवाल पूछे कि अगर सोनिया गांधी की सरकार होता तो ढाई सालों से राशन मिलती क्या? अगर सोनिया मैडम की रिमोट कंट्रोल सरकार चल रही होती तो राशन का कालाबाजारी होती की नही?

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: कद में छोटे सिंधिया ने ग्लावियर-चंबल की जनता की पीठ में छुरा घोंपा, दतिया में प्रियंका गांधी ने बड़ा हमला

मोदी शेर का बच्चा है डरेगा नहींः भाजपा नेता

उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी ने कहा कि मैं अगले पांच सालों तक गरीबों को मुफ्त अनाज दूंगा तो कांग्रेस पार्टी परेशान हो गई, कांग्रेस ने कहा कि हम मोदी पर केस कर देंगे। मोदी ने कहा था, केस करके दिखाओ। अरे ये शेर का बच्चा है गीदड़ का बच्चा थोड़ी ही है, जो डर के भाग जाएगा।

ये भी पढ़ें: MP-CG Election 2023: पीएम मोदी की एमपी-छत्तीसगढ़ की जनता से अपील, सुशासन और विकास के लिए बीजेपी को करें वोट

स्मृति ईरानी ने कहा कि अरे भाई गरीबों को मुफ्त राशन मिल रही है तो कांग्रेस को क्या तकलीफ है। गरीब को मुफ्त अनाज जा रहा है, तो कांग्रेस का क्या जा रहा है। अगर गरीब के जगह अनाज और पैसा मैडम (सोनिया गांधी) के घर जाता तो कांग्रेस के नेताओं को कोई दिक्कत नहीं होती।

बता दें कि 15 नवंबर की शाम को मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार थम जाएगा। मध्य प्रदेश में विधानसभा की कुल 230 सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं, 3 दिसंबर को मतगणना होगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story