×

Murder in Goa: हैवान बनीं मां! गोवा के होटल में 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, बैग में शव भरकर फरार

बेंगलुरु स्थित एक स्टार्ट-अप कंपनी की सीईओ ने अपने ही बेटे की निर्मम हत्या कर दी। उसके शव को एक बैग में भरकर टैक्सी से भागते समय महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Aakanksha Dixit
Written By Aakanksha Dixit
Published on: 9 Jan 2024 8:26 AM GMT (Updated on: 9 Jan 2024 9:54 AM GMT)
India News
X

सूचना सेठ आरोपी महिला source: Newstrack 

Murder in Goa : गोवा के होटल में घटी एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना जो आप सभी को सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्या एक माँ अपने ही बच्चे के साथ ऐसा कैसे कर सकती है ? यह मामला काफी हैरान कर देने वाला है। घटना गोवा स्थित एक होटल की है, जहां एक माँ अपने ही चार साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या कर देती है। एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी की महिला सीईओ ने सूचना सेठ ने गोवा के होटल में अपने बच्चे की हत्या करने के बाद सूटकेस में उसके शव को रखकर टैक्सी से बेंगलुरु के लिए रवाना हुई थी। कर्नाटक के पास पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने महिला से बच्चे के शव को बरामद किया।

माइंडफुल एआई लैब की फाउंडर है, यह महिला

आरोपी महिला माइंडफुल एआई लैब डेटा साइंस टीमों और स्टार्टअप्स को सलाह देने का काम करती है। इसके साथ ही मशीन लर्निंग सॉल्यूशंस की सुविधाएं देती थी। इस आर्टिफिशल इंटेलेजन्स फील्ड में सूचना को 12 साल का अनुभव है। सूचना ने हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के बर्कमैन क्लेन सेंटर में फेलोशिप की है। इसने साल 2020 में एआईस्टार्टअप बेस्ड कंपनी द माइंडफुल एआई लैब की शुरुआत की थी।

ऐसे हुआ इस घटना का खुलासा

इस घटना का पता तब चला जब एक होटल कर्मचारी महिला के होटल से बाहर निकलने के बाद कमरे की सफाई कर रहा था। सफाई के दौरान उसने चादरों पर खून के धब्बे देखे। इसके बाद होटल प्रबंधन ने इस वाक्ये के बारे में पुलिस को सूचित किया। महिला ने अपने बेटे के साथ 6 जनवरी को उत्तरी गोवा के सिंक्वेरिम बीच के एक में होटल में चेक इन किया था।

टैक्सी से बंगलुरु के लिए फरार हुई थी महिला

39 साल की सूचना सेठ को कर्नाटक पुलिस ने चित्रदुर्ग के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि सूचना सेठ ने अपने बेटे की किसी धारदार हथियार से हत्या की और इस घटना को अंजाम देने के बाद होटल प्रबंधन से बेंगलुरु वापस जाने के लिए टैक्सी की व्यवस्था करने के लिए कहा। पुलिस ने बताया कि महिला सड़क के रास्ते से बंगलुरु के लिए निकली थी। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि वह अकेले ही होटल से बाहर निकली थी।

महिला का बयान, मैंने अपना बच्चा रिश्तेदारों के पास छोड़ा है

कलंगुट पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि, "आरोपी महिला ने शुरू में पुलिस को बताया कि उसने अपने बेटे को दक्षिण गोवा में एक रिश्तेदार के पास छोड़ दिया है, लेकिन बात की कोई पुष्टि नहीं होने पर हमने कैब ड्राइवर को बुलाया और उसे नजदीकी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट करने के लिए कहा, जिसके बाद उसे बेंगलुरु जाते समय चित्रदुर्ग जिले में कर्नाटक पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया।"

कलंगुट पुलिस की एक टीम पूछताछ करने के लिए और आरोपी महिला को हिरासत में लेने के लिए कर्नाटक रवाना हुई थी जहां से आरोपी महिला को पकड़ा गया। पुलिस अभी तक हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story