×

Boat Accident Update: केरल में नाव पलटने से बड़ा हादसा, अब तक 22 लोगों की मौत

Boat Accident: केरल के मत्स्य मंत्री अब्दुररहमान ने बताया कि मलयप्पुरम में नाव पलटने से मृतकों की संख्या बढ़कर 22 हो गई।

Anant Shukla
Published on: 8 May 2023 11:05 PM GMT (Updated on: 8 May 2023 8:06 AM GMT)
Boat Accident Update: केरल में नाव पलटने से बड़ा हादसा, अब तक 22 लोगों की मौत
X
tourist boat capsized near tanur in malappuram (Photo-Social Media)

Boat Accident: केरल के मलप्पुरम जिले में बड़ा हादसा तनूर के पास एक पर्यटक नौका पटने से 22 लोगों की मौत हो गई। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि हदसे के वक्त नाव पर करीब 40 लोग सवार थे। केरल के मत्स्य मंत्री अब्दुररहमान ने बताया कि मलयप्पुरम में नाव पलटने से मृतकों की संख्या बढ़कर 22 हो गई।

रात के अंधेरे में हादसा होने की वजह से राहत दल के कर्मियों का कई समस्या का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। रेस्क्यू टीम टार्च जलाकर लोगों को तलाशा जा रहा है।

पीएम मोदी ने जताया दुख

केरला में हुए बोट हादसे पर पीएम नरेन्द्र मोदीन ने ट्वीट कर गहरा दुख जताया है। पीएम ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार को पीएम राहत कोष से 2 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

Pained by the loss of lives due to the boat mishap in Malappuram, Kerala. Condolences to the bereaved families. An ex-gratia of Rs. 2 lakh from PMNRF would be provided to the next of kin of each deceased: PM @narendramodi

— PMO India (@PMOIndia) May 7, 2023

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि एम्बुलेंस, दमकल सेवा के कर्मियों और स्वयंसेवी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बचाव कार्य किया जा रहा है। अभी हादसे का मुख्य कारण पता नहीं चल पाया है। डूबी नौका को किनारे लाने का प्रयास किया जा रहा है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story