×

Virat Kohli Wrist Watch: विराट कोहली की इस घड़ी की कीमत सुनकर हैरान रह जायेंगे आप, इस प्राइज में इतना कुछ खरीद सकते हैं आप

Virat Kohli Wrist Watch: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा स्टाइलिश कपल है वहीँ दोनों ने हाल ही में अपनी 6th वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया जिसमे सभी की नज़रे विराट कोहली की घड़ी पर जा टिकीं। आइये जानते हैं इसकी खासियत।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Dec 2023 2:45 AM GMT (Updated on: 28 Dec 2023 2:45 AM GMT)
Virat Kohli Wrist Watch
X

Virat Kohli Wrist Watch (Image Credit-Social Media)

Virat Kohli Wrist Watch: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। ये कपल न केवल अपने-अपने क्षेत्रों में सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है, बल्कि बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश कपल में से एक के रूप में भी दोनों को लोग पसंद करते हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी 6th वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न मनाया और अपने करीबियों और दोस्तों को एक पार्टी भी दी वहीँ इस दौरान दोनों ने फैशन गेम को बखूबी निभाया भी। पार्टी के बाद, विराट ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। जिसमें अनुष्का ने विराट को पीछे से प्यार से गले लगाया हुआ था, दोनों कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे थे। आइए अब उनके ऑउटफिट पर करीब से नज़र डालते हैं। साथ ही जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है वो है विराट कोहली की घड़ी।

विराट कोहली ने पहनी इतने लाख की घड़ी

विराट कोहली ने इस मौके के लिए गहरे भूरे रंग की डेनिम के साथ काली शर्ट चुनी। उनका ऑउटफिट सफेद जूतों की एक स्टाइलिश जोड़ी से पूरा हुआ। हालाँकि, जिस चीज़ ने वास्तव में नेटिज़न्स का ध्यान खींचा वो उनकी कलाई की शोभा बढ़ाने वाली उनकी खूबसूरत घड़ी थी। ये घडी घड़ी सोने की कॉस्मोग्राफ़ डेटोना रोलेक्स है, जो उनके ऑउटफिट को और भी ज़्यादा इन्हैंस कर रही थी। इस लक्जरी घड़ी में काले और शैंपेन रंग के हीरे-सेट डायल बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे थे।

साथ ही विशेष रूप से, इसमें 18 कैरेट पीले सोने का बेज़ल है जो उत्कीर्ण टैचीमेट्रिक स्केल से सुसज्जित है। ये खूबसूरत घड़ी 3,389,500 रुपये की कीमत के साथ आती है।


दूसरी ओर, अनुष्का शर्मा नेकलाइन के साथ स्फटिक से सजे ऑफ-शोल्डर जंपसूट खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। दिवा ने सहजता से अपने दूसरे हाथ पर एक शानदार हीरे की अंगूठी और एक काला फिंगरबैंड पहना हुआ था। बोल्ड ब्लैक कोहल, ब्लश का एक स्पर्श, एक नग्न गुलाबी लिपस्टिक और हाइलाइटर सहित उनके सिंपल और नेचुरल मेकअप ने उनके पूरे लुक को और भी ज़्यादा बेहतरीन बनाया हुआ था। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़कर अपने लुक को पूरा किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story