×

VVIP के सत्कार में 42 लाख खर्च हुए कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में

Rishi
Published on: 9 Aug 2018 12:30 PM GMT
VVIP के सत्कार में 42 लाख खर्च हुए कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में
X

नई दिल्ली : कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी और उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर के शपथ ग्रहण में आए राजनेताओं की आवभगत में सरकार ने 42 लाख रुपये खर्च किए।

कुमारस्वामी का शपथ ग्रहण समारोह विपक्ष के लिए शक्ति प्रदर्शन का मंच बन गया था। इस समारोह में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा सहित कई राज्यों के सीएम और पूर्व सीएम भी मौजूद थे। इनके साथ ही तेजस्वी यादव, रालोद प्रमुख अजित सिंह और एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी मंच पर नजर आए।

कौन-कौन हुआ शामिल, प्रति नेता कितना हुआ खर्च

अशोक गहलोत- 1,02,400 रुपये

हेमंत सोरेन- 38,400 रुपये

शरद पवार- 64,000 रुपये

असदुद्दीन ओवैसी- 38,400 रुपये

कमल हसन- 1,02,040 रुपये

अखिलेश यादव- 1,02,400 रुपये

मायावती- 1,41,443 रुपये

केरल के सीएम पिनराई विजयन- 1,02,400 रुपये

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story