×

बिहार : श्राद्धभोज में विषाक्त भोजन से 50 बीमार, अस्पताल में भर्ती

Rishi
Published on: 10 Nov 2017 1:37 PM GMT
बिहार : श्राद्धभोज में विषाक्त भोजन से 50 बीमार, अस्पताल में भर्ती
X

सुपौल : बिहार के सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र में कथित रूप से विषाक्त भोजन खाने के बाद कम से कम 50 लोग बीमार हो गए। सभी पीड़ितों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

राघोपुर के थाना प्रभारी चंद्रकांत गौरी ने शुक्रवार को बताया कि कुपहा गांव निवासी जय नारायण यादव के घर पर गुरुवार की रात श्राद्ध का कार्यक्रम था। इसी क्रम में लोगों ने खाना खाया। खाने खाने के बाद अधिकांश लोग पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत करने लगे।

ये भी देखें : बिहार में अलग-अलग जिलों में छठ पूजा के दौरान डूबने से 22 की मौत

उन्होंने बताया कि आनन-फानन में करीब 50 पीड़ितों को इलाज के लिए राघोपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

सुपौल के सिविल सर्जन घनश्याम झा ने बताया कि इलाज के बाद सभी पीड़ित को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने विषाक्त भोजन खाने से तबीयत बिगड़ने की आशंका व्यक्त की है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व जय नारायण यादव की मां की मौत हो गई थी और गुरुवार को उनका श्राद्ध अनुष्ठान किया गया था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story