×

शाह पर मुसीबतों का छप्पर फाड़ हमला, अब विजयन ने खोला मोर्चा

Rishi
Published on: 9 Oct 2017 3:43 PM GMT
शाह पर मुसीबतों का छप्पर फाड़ हमला, अब विजयन ने खोला मोर्चा
X

तिरुवनंतपुरम : केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने सोमवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा और कहा कि वह राज्य में मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के बारे में और राज्य में राजनीतिक हिंसा के बारे में बेबुनियाद बातें फैला रहे हैं। विजयन ने अपने फेसबुक पेज पर अमित शाह पर आरोप लगाते हुए लिखा कि केरल में शाह के जाति, संप्रदाय, नफरत एवं धनबल की राजनीति के लिए कोई जगह नहीं है।

ये भी देखें: जय शाह ने रतलाम में पवन चक्की पर किया 15 करोड़ निवेश

विजयन ने कहा, "जब उन्हें एहसास हुआ कि इस तरह के विचार केरल में नहीं चलेंगे तो उन्होंने यहां झूठी अफवाह फैलानी शुरू कर दी। उनके निराशा समझने लायक है और यही वजह है कि वह इस तरह से बोल रहे हैं।"

शाह ने केरल में भाजपा एवं आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए तीन अक्टूर को विजयन को जिम्मेदार ठहराया था।

ये भी देखें: केरल में विजयन सरकार भाजपा-आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या करा रही !

विजयन ने कहा, "मुझे शाह के विफल प्रयास पर दया आती है, जो एक ऐसी पार्टी के अध्यक्ष हैं, जो देश पर शासन कर रही है और उसने केरल में आरएसएस के एजेंडे को लागू करने की कोशिश की मगर नाकाम रही है।"

उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्होंने किसी दूसरी पार्टी(माकपा) के कार्यालय तक मार्च की अगुवाई की। यह और कुछ नहीं प्रजातांत्रिक सिद्धांतों का जबरदस्त उल्लंघन है।

माकपा ने सोमवार को पूरे भारत में भाजपा के खिलाफ आंदोलन किया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story