TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

भ्रष्टाचार के खिलाफ फिर हुंकारेंगे अन्ना, आगरा से आंदोलन की शुरुआत

aman
By aman
Published on: 4 Dec 2017 10:27 AM GMT
भ्रष्टाचार के खिलाफ फिर हुंकारेंगे अन्ना, आगरा से आंदोलन की शुरुआत
X
भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना फिर भरेंगे हुंकार, आगरा से करेंगे आंदोलन की शुरुआत

आगरा: देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने और किसानों की विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर एक बार फिर समाजसेवी अन्ना हजारे हुंकार भरने को तैयार हैं। जी हां, इस बार इस आंदोलन की शुरुआत आगरा के शहीद स्मारक से होने जा रही है।

12 दिसंबर को शहीद स्मारक पर समाजसेवी अन्ना हजारे एक सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। इसे लेकर कार्यक्रम संयोजक की ओर से सोमवार (4 दिसंबर) को प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। आयोजकों ने बताया, कि देश से भ्रष्टाचार को समाप्त करने और किसानों के उत्थान के लिए प्रयासरत अन्ना हजारे ने साल 2013 में लोकपाल बिल पारित कराया था, लेकिन यह बिल प्रस्तावित जनलोकपाल से काफी कमजोर था।

ये भी पढ़ें ...अन्ना का PM पर वार: जब नाक दबाई जाएगी, तब ही खुलेगा मुंह

इतना ही नहीं सरकार विपक्ष मजबूत ना होने के कारण हर प्रदेश में लोकपाल भी नियुक्त नहीं कर रही है। जिसके कारण भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है। साथ ही किसानों की स्थिति दिन-प्रतिदिन दयनीय होती जा रही है। 12 दिसंबर को आगरा आ रहे अन्ना हजारे शहीद स्मारक से लोकपाल को मजबूत करने और किसानों के हितों की लड़ाई का ऐलान करेंगे। बीजेपी सरकार के जनविरोधी नीतियों को आम जनमानस के सामने रखेंगे, जिससे आम व्यक्ति अपने हक की लड़ाई के लिए खड़ा हो और इस आंदोलन का पूरी तरह से साथ दे।

ये भी पढ़ें ...जानिए क्यों कहा अन्ना ने – मैं युवाओं से यह नहीं कहूंगा कि वे भी शादी न करें

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story