×

Amarnath Yatra Attack: सुरक्षा का जायजा लेने श्रीनगर पहुंचे सेना प्रमुख रावत

Rishi
Published on: 11 July 2017 11:10 AM GMT
Amarnath Yatra Attack: सुरक्षा का जायजा लेने श्रीनगर पहुंचे सेना प्रमुख रावत
X

श्रीनगर : एक दिन पहले अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत मंगलवार को सुरक्षा जायजा लेने श्रीनगर पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि जनरल रावत बादामी बाग छावनी इलाके जाएंगे और सेना के कमांडरों के साथ सुरक्षा पर चर्चा करेंगे।

वह पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के साथ भी सुरक्षा बंदोबस्त को लेकर विचार-विमर्श कर सकते हैं।

सोमवार देर शाम जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में अमरनाथ यात्रियों से भरी बस पर हुए आतंकवादी हमले में सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 19 अन्य घायल हो गए।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story