×

कान खोलकर सुन लो आतंकियों, यहां आए तो ढाई फीट जमीन में गाड़ देंगे

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा कि पिछले साल नियंत्रण रेखा के पार जाकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान के लिए एक संदेश था, और उन्होंने आवश्यकता पड़ने पर और भी इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक का संकेत दिया।

tiwarishalini
Published on: 26 Sep 2017 12:24 AM GMT
कान खोलकर सुन लो आतंकियों, यहां आए तो ढाई फीट जमीन में गाड़ देंगे
X

नई दिल्ली: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा कि पिछले साल नियंत्रण रेखा के पार जाकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान के लिए एक संदेश था, और उन्होंने आवश्यकता पड़ने पर और भी इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक का संकेत दिया। जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि अगर आतंकी भारत में आएंगे तो हम उन्हें ढाई फीट जमीन में गाड़ देंगे।

बता दें, कि भारत ने 29 सितंबर 2016 की रात पाकिस्तान की सरहद में घुसकर उस पर वार किया था।जिसके बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

यह भी पढ़ें ... सर्जिकल स्ट्राइक! लौटना था मुश्किल, कान के पास से निकल रही थी गोलियां

रावत ने 'इंडियाज मोस्ट फीयरलेस' नामक किताब के लोकार्पण के बाद कहा, "स्ट्राइक एक संदेश था, जिसे हम देना चाहते थे। मैं समझता हूं कि वे हमारे संदेश को समझ गए हैं। जरूरत पड़ने पर ऐसी कार्रवाई फिर की जा सकती है।"

इस किताब में म्यांमार सीमा और नियंत्रण रेखा के पार की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सामाग्री है। रावत ने कहा कि आतंकवादी लगातार आते रहेंगे और भारतीय सैनिक उनकी खातिरदारी के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें ... राहिल शरीफ बोले- अगर पाक ने की सर्जिकल स्ट्राइक तो भारत की कई पुश्तें भूल न पाएंगी

उन्होंने कहा, "हम किसी भी घुसपैठ को रोकने के लिए तैयार हैं। आतंकवादी सीमा के उस पार तैयार हैं और हम सीमा के इस तरफ उनकी खातिरदारी के लिए तैयार हैं। हम उनका स्वागत करेंगे और उन्हें उनकी कब्र में दफन कर देंगे।"

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story