×

जेटली ने मारे गए RSS कार्यकर्ता के परिवार से की मुलाकात, विरोधी धरने पर

Rishi
Published on: 6 Aug 2017 9:19 AM GMT
जेटली ने मारे गए RSS कार्यकर्ता के परिवार से की मुलाकात, विरोधी धरने पर
X

तिरुवनंतपुरम : केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने हाल ही में मारे गए आरएसएस कार्यकर्ता के परिजनों से रविवार को मुलाकात की, जिनकी कथित तौर पर केरल में माकपा कार्यकर्ताओं ने हत्या कर दी थी।

जेटली हवाईअड्डे से ई.राजेश (34) के घर गए। राजेश की एक सप्ताह पहले हत्या कर दी गई थी। जेटली ने राजेश की पत्नी, उनके दो बच्चों व परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की।

केरल के एक दिवसीय दौरे पर आए जेटली का हवाईअड्डे पर भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं ने स्वागत किया।

ये भी देखें:CM के शहर में दुर्दशा ग्रस्त हो चुका है बाबा राघवदास द्वारा स्थापित कुष्ठाश्रम

इस बीच, माकपा ने रविवार को राज्यपाल पी. सदाशिवम के निवास स्थान राजभवन के समक्ष धरना प्रदर्शन करते हुए जेटली से माकपा के उन कार्यकताओं के परिवारों से भी मुलाकात करने की मांग की, जिनकी कथित तौर पर भाजपा व आरएसएस कार्यकर्ताओं द्वारा हत्या की गई है।

माकपा के तिरुवनंतपुरम जिले के सचिव अनावूर नागप्पन ने मीडिया से कहा कि प्रदर्शन में राज्य में 1980 से मारे गए 21 माकपा कार्यकर्ताओं के परिजन भी शामिल हुए।

ये भी देखें:पूर्व बसपा मंत्री के बेटे ने व्यापारी को पीटा, सरेआम लहराई पिस्टल

उन्होंने कहा, "जेटली को अपने दौरे को सिर्फ आरएसएस कार्यकर्ताओं के घर तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए। यहां बैठे सभी लोगों ने अपने करीबी और प्रिय लोगों को भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं के हाथों खो दिया है।"

प्रदर्शन में भाग लेने वालों में माकपा की राज्य इकाई के सचिव कोडियेरी बालकृष्णन व एलडीएफ संयोजक वायकोम विश्वम भी शामिल हुए।

मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने केरल में शांति कायम करने के कदमों पर चर्चा के लिए राज्य के राजनीतिक दलों के नेताओं की एक बैठक बुलाई है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story