×

अरुण शौरी का PM पर कटाक्ष, बोले- नोटबंदी का फैसला सुसाइड जैसा था

By
Published on: 4 Oct 2017 3:45 AM GMT
अरुण शौरी का PM पर कटाक्ष, बोले- नोटबंदी का फैसला सुसाइड जैसा था
X

नई दिल्ली: नोटबंदी हुए काफी समय निकल गया है, पर फिर भी इससे जुड़ी बयानबाजी ख़त्म नहीं हो रही है। यशवंत सिन्हा के बाद BJP के एक और पुराने दिग्गज अरुण शौरी ने भी अपनी ही मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

यह भी पढ़ें: जेटली नी गिनाए नोटबंदी के फायदे, बोले- राजस्व संग्रह में हुई वृद्धि

कमजोर इकॉनमी ग्रोथ और नौकरियों के कम होते अवसरों पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए अरुण शौरी ने कहा कि नोटबंदी का फैसला सुसाइड करने जैसा था। पूर्व केंद्रीय मंत्री बोले कि यह कुछ ज्यादा ही हिम्मत वाला फैसला था। यही नहीं उन्होंने PM मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को 'ढाई लोगों की सरकार' बताया।

यह भी पढ़ें: जो लोग कह रहे नोटबंदी के बाद क्या हुआ, जवाब जेटली ने दे दिया

अरुण शौरी ने सीधे PM नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'रहस्योद्घाटनों की सरकार' है। उन्होंने कहा कि PM मोदी को एक दिन यह ज्ञान होता है कि नोटबंदी की जानी चाहिए और वह कर देते हैं। अगर यह बहादुरी वाला कदम था, तो मैं आपको याद दिला दूं कि सुसाइड करना भी बहादुरी भरा फैसला ही होता है।

यह भी पढ़ें: आर्थिक मोर्चे पर कलह के बीच योगी बोले- नोटबंदी-जीएसटी साहसिक कदम

एक इंटरव्यू में नोटबंदी को लेकर पूछे गए सवालों पर अरुण शौरी ने यह नाराजगी भरे जवाब दिए।

यह भी पढ़ें: जीएसटी और नोटबंदी मोदी सरकार का सकारात्मक कदम : जयंत सिन्हा

वह बोले, 'यह अब तक की सबसे बड़ी मनी लॉन्ड्रिंग स्कीम है। जो सरकार की ओर से मंजूर की गई है और लागू भी की गई है।' यह 'बेवकूफी भरा शॉक था। नोटबंदी के दौरान काली कमाई करने वाले लोगों ने भी अपनी रकम सफेद कर ली। सारा कालाधन सफेद हो गया।

Next Story