×

दिल्ली के CM केजरीवाल की चोरी हुई नीली कार गाजियाबाद से बरामद

aman
By aman
Published on: 14 Oct 2017 4:53 AM GMT
दिल्ली के CM केजरीवाल की चोरी हुई नीली कार गाजियाबाद से बरामद
X
दिल्ली के CM केजरीवाल की चोरी हुई कार तीन दिन बाद गाजियाबाद से बरामद

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई 'बहुचर्चित' कार आखिरकार बरामद हो गई। पुलिस ने कार को गाजियाबाद से बरामद किया है। दिल्ली के सीएम की यह कार गाजियाबाद के मोहननगर से मिली है।

दरअसल, गुरुवार को चोर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की निजी नीली वैगनआर कार पर हाथ साफ कर दिया था। केजरीवाल की यह कार अति सुरक्षित माने जाने वाले दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हुई थी। कार चोरी की रिपोर्ट आईपी स्टेट थाने में दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढ़ें ...दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की कार सचिवालय के सामने से चोरी

कई ऐतिहासिक मौकों पर किया था इस्तेमाल

अरविंद केजरीवाल ने कई ऐतिहासिक मौकों पर इस कार का इस्तेमाल किया। एक समय इस कार को लेकर भी उनसे कई सवाल किए गए थे। दिल्ली में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद जब केजरीवाल पहली बार सीएम बने तो वो इसी कार से दफ्तर पहुंचे थे।

हर वैगन आर कार की हो रही थी जांच

बता दें, कि यह नीली वेगनआर कार अरविंद के लिए काफी खास है। केजरीवाल इसी कार से पहली बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने रामलीला मैदान गए थे। केजरीवाल की कार की तलाश में पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में गहन जांच अभियान चला रखा था। हर वैगन आर कार की खास तौर अपर जांच की जा रही थी।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story