×

आजम की सफाई, बोले- कुछ गलत नहीं कहा, हम फासिस्टों की आइटम गर्ल हैं

इंडियन आर्मी पर दिए गए विवादस्पद बयान के बाद समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान ने सफाई दी है।

tiwarishalini
Published on: 28 Jun 2017 3:07 PM GMT
आजम की सफाई, बोले- कुछ गलत नहीं कहा, हम फासिस्टों की आइटम गर्ल हैं
X
आजम की सफाई, बोले- कुछ गलत नहीं कहा, हम फासिस्टों की आइटम गर्ल हैं

नई दिल्ली: इंडियन आर्मी पर दिए गए विवादस्पद बयान के बाद समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान ने सफाई दी है। आजम ने कहा कि मीडिया में जो खबरें बीतें दिनों दिखाई गईं उन्हीं को आधार बनाकर उन्होंने जनता के सामने सच बयां किया है। आजम यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि फासीवादी ताकतों ने कब्जा जमा रखा है। देश में मुस्लिमों और दलितों का जीना मुहाल हो गया है। हम फासिस्ट ताकतों की आइटम गर्ल हैं।

यह भी पढ़ें ... आजम का इंडियन आर्मी पर बेहद शर्मनाक बयान, दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?

आजम ने बताया है कि उन्होंने कभी भी इंडियन आर्मी का मनोबल नहीं तोड़ा। मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया। आजम बोले, इस देश में क़ानून का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर, गोश्त के नाम पर और पहनावे के नाम पर कमजोरों और बेसहारों पर जुल्म किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें ... सपा नेता आजम खान ने कसा तंज- गायों को कटवाना था, तो कतर क्यों भेज रहे, यहीं…

बीजेपी के लिए मैं नफरत का एजेंडा हूं। मेरे खिलाफ नफरत फैलाकर बीजेपी को वोट मिलते हैं। मुझसे प्यार कीजिए, नफरत मत कीजिए। मैं बच्चों को पढ़ाता हूं, यूनिवर्सिटी चलाता हूं। मैंने मेडिकल कॉलेज बनाया है। छोटे घर में रहता हूं। मेरा काम देखिए।

अगली स्लाइड में जानिए क्या है मामला ....

क्या है मामला ?

यूपी के रामपुर जिले में हुए एक कार्यक्रम के दौरान आजम खान ने कहा था कि महिला दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। यह इतना बड़ा संदेश है, जिस पर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?



फौज के साथ जो हो रहा है, वो हिंदुस्तान की असल जिंदगी का पर्दा उठाती है। कहीं लोग फौज या बेगुनाहों का सिर उतारते हैं, कहीं कोई किसी का हाथ काटकर ले जाता है। लेकिन इस मौके पर दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स को काटकर साथ ले गए। गौरतलब है कि हाल ही में छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमलों में शहीद सुरक्षाकर्मियों के प्राइवेट पार्ट्स काटे जाने की खबरें सामने आई थीं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story