×

'रेप' के आरोपी कांग्रेस विधायक को मिला ज्योतिरादित्य का साथ

Rishi
Published on: 9 Feb 2018 10:22 AM GMT
रेप के आरोपी कांग्रेस विधायक को मिला ज्योतिरादित्य का साथ
X

भोपाल : कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी पार्टी के विधायक हेमंत कटारे का पक्ष लेते हुए कहा है कि कांग्रेस किसी भी स्थिति में दबाव की राजनीति में नहीं आने वाली है। भोपाल से अशोकनगर के मुंगावली और शिवपुरी के कोलारस विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में प्रचार करने जा रहे सिंधिया ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, "एक निर्दोष विधायक कटारे को प्रदेश सरकार पुलिस के जरिए फंसाने की साजिश रच रही है। कटारे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिससे युवती नगदी लेते पकड़ी गई और जेल गई, अब कटारे को ही फंसाने की कोशिश शुरू हो गई है।"

ये भी देखें : राहुल ने राफेल पर सवाल क्या किया, शाह के लिए अलोकतांत्रिक हो गए

कांग्रेस विधायक कटारे ने पत्रकारिता की छात्रा पर ब्लैकमेल कर दो करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। बाद में सौदा 25 लाख रुपये पर तय हुआ था, जिसकी पहली किस्त के तौर पर युवती कटारे से जब पांच लाख रुपये लेने पहुंची तो पुलिस की अपराध शाखा ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके बाद युवती ने कटारे पर दुष्कर्म और धमकाने का आरोप लगाते हुए जेल से पुलिस को पत्र लिखा, जिसके आधार पर पुलिस ने कटारे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

कटारे से संबंधित सवाल के जवाब में सिंधिया ने कहा, "यह सरकार अन्याय की राजनीति कर दबाव बनाना चाहती है, लेकिन कांग्रेस और कटारे दबाव में आने वाले नहीं हैं। सरकार के इशारे पर पुलिस ने षड्यंत्र रचा है, उन्हें फंसाने का। पूरी कांग्रेस कटारे के साथ है। वह निर्दोष हैं, उन्होंने ही शिकायत की है और उन्हें ही आरोपी बनाया गया है।"

सिंधिया ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि "प्रदेश में महिला अपराध लगातार बढ़ रहे हैं, बेरोजगारी का जहर लगातार फैल रहा है और यह सरकार बेखबर बनी हुई है। कोलारस और मुंगावली की जनता वर्तमान प्रदेश सरकार को अपना संदेश दे देगी।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story