×

मध्य प्रदेश में लगे पोस्टर- मैं सामान्य वर्ग से हूं, वोट मांग शर्मिंदा न करें

Rishi
Published on: 14 Oct 2018 9:57 AM GMT
मध्य प्रदेश में लगे पोस्टर- मैं सामान्य वर्ग से हूं, वोट मांग शर्मिंदा न करें
X

भोपाल : आरक्षण का मुद्दा एक बार फिर उभर कर सामने आया है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राजधानी भोपाल में जगह—जगह पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में लिखा है कि मैं सामान्य वर्ग से आता हूं। कृपया कोई भी राजनीतिक दल वोट मांगकर शर्मिंदा न करे। वोट फॉर नोटा। राज्य में विधानसभा के चुनाव 28 नवंबर को होने वाले हैं।

ये भी देखें : #MeToo : चौतरफा घिरे एमजे अकबर ने ईमेल से भेजा अपना इस्तीफा !

गुस्से में स्थानीय निवासी

स्थानीय निवासियों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। उनका कहना है कि ‘एससी/एसटी को मिलने वाला आरक्षण रद होना चाहिए। ये सामान्य वर्ग को बुरी तरह प्रभावित कर रहा है। हम अवश्य ही आने वाले चुनावों में नोटा पर वोट देंगे।‘

आपको बता दें, प्रमोशन में आरक्षण के मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने के बाद से प्रदेश की राजनीति में उफान आया हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं। चुनाव से ठीक पहले इस तरह का विरोध दलों के लिए खतरे की घंटी है।

ये भी देखें :शिवपाल और अपर्णा के एक मंच पर आने से कन्नौज संसदीय सीट पर दिखा असर

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story