×

बिहार: 9 स्कूली बच्चों की मौत का मुख्य आरोपी मनोज बैठा ने किया सरेंडर

aman
By aman
Published on: 28 Feb 2018 3:28 AM GMT
बिहार: 9 स्कूली बच्चों की मौत का मुख्य आरोपी मनोज बैठा ने किया सरेंडर
X
बिहार: 9 बच्चों की मौत का मुख्य आरोपी मनोज बैठा ने किया सरेंडर

पटना: मुजफ्फरपुर जिले में सड़क हादसे में 9 बच्चों को कुचलने के मुख्य आरोपी मनोज बैठा ने आखिरकार सरेंडर कर ही दिया। सरेंडर के बाद मनोज बैठा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्योंकि इस घटना में मनोज बैठा के भी घायल होने की खबर थी। इस वजह से पुलिस अस्पतालों में मनोज को तलाश रही थी।

इलाज के लिए पहले मनोज बैठा को श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में शिफ्ट किया गया।

बता दें, कि इस हादसे के बाद से बिहार की सियासत गरमा गई है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी नेता मनोज बैठा पर गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि, बीजेपी ने इस हादसे के बाद मनोज बैठा को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है। मनोज बैठा पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा है। राजद नीतीश सरकार को इस इसलिए भी घेर रही है कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद बीजेपी नेता ने शराब के नशे में इस हादसे को अंजाम दिया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story