×

अमित शाह बोले: जितनी ज्यादा वामपंथी हिंसा होगी, केरल में उतना कमल खिलेगा

बीजेपी ऑफिस की नींव रखने के बाद रविवार (04 जून) को बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने कहा कि राज्य (केरल) में उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ जितनी वामपंथी हिंसा होगी, यहां उतना ही कमल खिलेगा।

tiwarishalini
Published on: 4 Jun 2017 8:00 AM GMT
अमित शाह बोले: जितनी ज्यादा वामपंथी हिंसा होगी, केरल में उतना कमल खिलेगा
X

त्रिवेंद्रम: बीजेपी ऑफिस की नींव रखने के बाद रविवार (04 जून) को बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने कहा कि राज्य (केरल) में उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ जितनी वामपंथी हिंसा होगी, यहां उतना ही कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता कई सालों से केरल में संघर्ष कर रहे हैं और दिसंबर 2019 तक भारत के हर जिले में पार्टी ऑफिस होगा।

यह भी पढ़ें ... अमित शाह बोले- दक्षिण भारत में दाखिल होने के लिए BJP का मुख्य प्रवेश द्वार बने तेलंगाना

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर दक्षिण में बीजेपी का जनाधार बढ़ाने के मकसद से पार्टी प्रेसिडेंट अमित शाह तीन दिवसीय केरल दौरे पर हैं। उन्‍होंने राज्‍य में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बढ़ते हमलों के लिए सत्‍ताधारी कम्‍युनिस्‍ट पार्टी ऑफ इंडिया पर निशाना साधा।



शाह ऐसे समय में केरल दौरे पर हैं, जब बीजेपी शासित केंद्र सरकार को पशु व्‍यापार संबंधी अपने नए नियमों को लेकर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। राज्य में बीफ पर बैन लगाने से केंद्र के आदेश के खिलाफ आक्रोश फैल गया है।

यह भी पढ़ें ... गौहत्या पर केंद्र का कानून असंवैधानिक, हम इसे नहीं मानेंगे: ममता बनर्जी

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story