×

पूर्वोत्तर में जीत पर आज देशभर में 'विजय उत्सव' मनाएंगे BJP कार्यकर्ता

aman
By aman
Published on: 4 March 2018 3:12 AM GMT
पूर्वोत्तर में जीत पर आज देशभर में विजय उत्सव मनाएंगे BJP कार्यकर्ता
X

नई दिल्ली: देश के पूर्वोत्तर राज्यों में संपन्न चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विपक्षियों को जोरदार झटका देते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस जीत से उत्साहित बीजेपी ने आज (04 फरवरी) देशभर में 'विजय उत्सव' मनाने का फैसला किया है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ट्विट के जरिए बताया, कि पूर्वोत्तर राज्यों में बीजेपी के बेहतरीन प्रदर्शन के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ता 4 मार्च की सुबह 11 बजे देशभर में विजय उत्सव मनाएंगे। बता दें, कि इससे पहले शनिवार को आए चुनाव परिणाम के बाद से ही देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मनाते दिखे। पूर्वोत्तर राज्यों से आई इस खुशखबरी के बाद लखनऊ में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया।

गौरतलब है कि पूर्वोत्तर के तीन राज्यों मेघालय, त्रिपुरा और नगालैंड के विधानसभा चुनाव के नतीजे बीजेपी के लिए खुशखबरी लेकर आया है। वामपंथ का गढ़ माने जाने वाले त्रिपुरा में 25 साल पुरानी और मजबूत सरकार को बीजेपी ने करारी शिरकत दी है। बीजेपी आज इसी का जश्न मनाएगी।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story