×

केरल में RSS ऑफिस के बाहर बम धमाका, 3 कार्यकर्ता घायल, हॉस्पिटल में एडमिट

केरल के कोझीकोड जिला स्थित कल्लाची के पास नदापुरम में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) ऑफिस पर गुरुवार (02 मार्च) देर शाम बम धमाका किया गया। इस हमले में आरएसएस के तीन कार्यकर्ताओं के घायल हो गए।

tiwarishalini
Published on: 2 March 2017 7:13 PM GMT
केरल में RSS ऑफिस के बाहर बम धमाका, 3 कार्यकर्ता घायल, हॉस्पिटल में एडमिट
X

कोझीकोड: केरल के कोझीकोड जिला स्थित कल्लाची के पास नदापुरम में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) ऑफिस पर गुरुवार (02 मार्च) देर शाम बम धमाका किया गया। इस हमले में आरएसएस के तीन कार्यकर्ता घायल हो गए।



घायलों को कोझीकोड के गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया है। वहीं बॉम्ब स्कवॉड ने मौके पर पहुंचकर हमले की जांच की। धमाके की खबर के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। फिलहाल ये हमला किसके द्वारा किया गया, इसकी अभी जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें ... RSS नेता का विवादित बयान, कहा- केरल के CM का सिर लाने वाले को दूंगा 1 करोड़ का इनाम

बता दें, कि अभी दो दिन पहले ही उज्जैन में आरएसएस महानगर प्रचार प्रमुख कुंदन चंद्रावत ने केरल के सीएम पी. विजयन का सिर काट कर लाने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी।

उनके इस विवादित बयान के बाद राजनीतिक बवाल मच गया। इस पूरे मामले पर केरल के सीएम विजयन ने कहा था कि संघ ने कइयों के सिर लिए हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story