×

प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी बस कंडक्टर पुलिस अफसरों के खिलाफ करेगा केस

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न ठाकुर के मर्डर के मामले में गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक हरियाणा पुलिस के अफसरों के खिलाफ केस दर्ज कराएगा।

By
Published on: 10 Nov 2017 5:39 AM GMT
प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी बस कंडक्टर पुलिस अफसरों के खिलाफ करेगा केस
X

नई दिल्ली: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न ठाकुर के मर्डर के मामले में गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक हरियाणा पुलिस के अफसरों के खिलाफ केस दर्ज कराएगा। उसके परिवार वालों का आरोप है कि अशोक को बेवजह फंसाया गया। सीबीआई ने इस केस में 11वीं में पढ़ने वाले 16 साल के एक लड़के को पकड़ा है। इस लडके ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़ें: इस रेयान स्कूल की भी मान्यता होगी रद्द, 15 अगस्त को नहीं फहराया था तिरंगा

अभी तक इस मामले में गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक के पिता अमीरचंद ने कहा, "अब यह पूरी तरह साफ हो गया है कि मेरे बेटे अशोक को बलि का बकरा बनाया गया था। हमने गुड़गांव पुलिस के उन एसआईटी अफसरों के खिलाफ केस दर्ज कराने का फैसला किया है, जिन्होंने अशोक को फंसाया। उसे टॉर्चर किया गया।

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न के पिता बोले- सीबीआई को पिंटो परिवार पर कसना चाहिए शिकंजा

यहां तक की ड्रग भी दी गई, ताकि वह मीडिया के सामने हत्या की बात मान ले। अमीरचंद ने कहा कि उनके परिवार ने केस दर्ज कराने के लिए गांव वालों से पैसों की मदद मांगी है। उन्होंने कहा, "गांव वाले हमारे साथ हैं और वे सब अशोक के लिए इंसाफ और बेपरवाह पुलिस अफसरों के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं।"

Next Story