×

दिल्ली-पानीपत हाईवे पर भीषण कार हादसा, 4 वेटलिफ्टिंग प्लेयर की मौत

aman
By aman
Published on: 7 Jan 2018 4:16 AM GMT
दिल्ली-पानीपत हाईवे पर भीषण कार हादसा, 4 वेटलिफ्टिंग प्लेयर की मौत
X
दिल्ली-पानीपत हाईवे पर भीषण कार हादसा, 4 वेटलिफ्टिंग खि‍लाड़ि‍यों की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली-पानीपत हाईवे पर रविवार (07 जनवरी) तड़के सिंधु बॉर्डर के पास हुई एक भीषण कार दुर्घटना में चार राष्ट्रीय स्तर के चार वेट लिफ़्टिंग खिलाड़ियों की मौत हो गई। इसी हादसे में दो अन्य भी गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी खिलाड़ी वेट लिफ़्टिंग के नेशनल चैंपियन थे। दोनों घायलों को इलाज के लिए एम्स भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायलों में दिल्ली के सक्षम यादव भी हैं। दूसरे खिलाड़ी का नाम बाली है। सक्षम दो बार वेट लिफ़्टिंग के वर्ल्ड चैम्पियन रह चुके हैं। दुर्घटनाग्रस्त कार से इन खिलाड़ियों की किट मिली है। पुलिस ने कहा है, कि मृतकों की पहचान हरीश, टिंकू और सूरज के रूप में हुई है जबकि चौथे व्यक्ति की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस की मानें, तो रविवार सुबह करीब चार बजे दिल्ली के अलीपुर इलाके में खिलाड़ियों की कार के साथ यह हादसा हुआ। खिलाड़ी पानीपत में एक एथलीट मीट से कार से लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शायद ड्राइवर एक वाहन को ओवरटेक करते समय संतुलन खो बैठा और डिवाइडर फिर खंभे से जा टकराया। चश्मदीदों ने यह भी बताया कि कार टकराने के बाद वह कई बार पलटी थी।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story