×

मंत्री की फोन टैपिंग से सीबीआई का इंकार-रिपोर्ट सरासर झूठी

Rishi
Published on: 2 Sep 2017 12:36 PM GMT
मंत्री की फोन टैपिंग से सीबीआई का इंकार-रिपोर्ट सरासर झूठी
X

नई दिल्ली : सीबीआई ने शनिवार को एक केंद्रीय मंत्री का फोन टैप कराए जाने की बात को खारिज किया है। मीडिया के एक वर्ग द्वारा कहा गया था कि एजेंसी मंत्री का फोन टैप करा रही है, एजेंसी ने इस आरोप को पूरी तरह से झूठा और दुर्भावनापूर्ण बताया। एजेंसी ने कहा कि उसका काम स्पष्ट रूप से परिभाषित है, उसका काम पेशेवर तरीके से मामलों की जांच करना है।

ये भी देखें :मणिपुर: पूर्व CM इबोबी के खिलाफ FIR, 3 पूर्व चीफ सेक्रेटरी के भी नाम

सीबीआई की तरफ से एक बयान में कहा गया, "आज कुछ टेलीविजन चैनलों पर सीबीआई द्वारा केंद्रीय मंत्री की फोन टैप कराए जाने के संबंध में खबरें दिखाई गईं, जो पूरी तरह से गलत और दुर्भावनापूर्ण है।"

ये भी देखें:Amrapali Group संचालकों के खिलाफ 8 FIR दर्ज, जल्द होगी गिरफ्तारी

बयान में आगे कहा गया, "एजेंसी का काम इसे मिले मामलों की पेशेवर तरीके से जांच करना है। एजेंसी इस बात को दोहराती है कि जैसा कि खबरों में दिखाया गया है, फोन टैपिंग की ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story