तीसरे मोर्चे के लिए मुलाकातों का दौर तेज: राहुल,शरद -अब्दुल्ला से मिले चंद्रबाबू

तीसरे मोर्चे के लिए मुलाकातों का दौर तेज: राहुल,शरद -अब्दुल्ला से मिले चंद्रबाबू

नई दिल्ली: दिल्ली में सियासी तापमान बढ़ गया है। बीजेपी विरोधी दलों को एक मंच पर लाकर महागठबंधन खड़ा करने की जुगत लगाने के लिए चंद्र बाबू ने कोशिशें तेज कर दी है।आगामी पांच राज्यों के विधानसभा विधानसभा चुनाव और 2019 आम चुनावों से पहले भाजपा विपक्षी दलों के बीच मेल मिलाप का दौर तेज हो गया है।

यह भी पढ़ें …..सियासी संभावनाएं: गठबंधन के पेंच

जहां राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुश्वाहा बीते बुधवार को रामविलास पासवान और भूपेंद्र सिंह को से मुलाकात की थी वहीं आज टीडीपी के चंद्रबाबू नायडू ने  साथी दलों से मुखिया से मिल कर राजनीतिक अटकलों का बाजार गर्म कर दिया।

यह भी पढ़ें …..नीतीश के मंत्री ने मुस्लिम टोपी पहनने से किया इनकार, राज्य में चढ़ा सियासी पारा

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने शरद पवार और फारूक अब्दुल्ला के साथ मुलाकात की। इससे बाद वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले।

उम्मीद तो यह भी जताई जा रही है कि सीताराम येचुरी किसी विशेष रणनीति के तहत राहुल गांधी से मिल स​कतें है।
अब्दुल्ला से मुलाकात करने के बाद नायडू ने कहा, ‘हमने दिल्ली में मिलने का फैसला किया ताकि देश के भविष्य को बचाने के लिए योजना बनाई जा सके।’ टीडीपी ने इस साल एनडीए से अपना नाता तोड़ लिया था।

यह भी पढ़ें …..पीएम मोदी ने मगहर में कबीर अकादमी का किया शिलान्यास , कबीर के जरिये दिया सियासी संदेश

इसके पहले चंद्रबाबू नायडू ने 27 अक्टूबर को बसपा प्रमुख मायावती, अरविंद केजरीवाल और लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव से मुलाकात की थी।