×

सीएम हरीश रावत ने जारी किया घोषणा पत्र, कहा- युवाओं को देंगे स्मार्टफोन

वहीं राज्य की सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण देने की बात कही है। कांग्रेस ने युवाओं को रोजगार के नए अवसर उपलब्ध कराने का वादा भी किया है।

By
Published on: 5 Feb 2017 8:01 AM GMT
सीएम हरीश रावत ने जारी किया घोषणा पत्र, कहा- युवाओं को देंगे स्मार्टफोन
X

उत्तराखंडः कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। सीएम हरीश रावत ने रविवार (5 फरवरी) को देहरादून में वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी, कुमापी शैलजा के साथ घोषणा पत्र जारी किया। सीएम रावत ने इसबार के घोषणा पत्र में युवाओं को स्मार्टफोन और एक साल के लिए मुफ्त मोबाइल डाटा देने का ऐलान किया है। वहीं राज्य की सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण देने की बात कही है। इसके साथ ही कांग्रेस ने युवाओं को रोजगार के नए अवसर उपलब्ध कराने का वादा भी किया है।

क्या कहा सीएम हरीश रावत ने?

हरीश रावत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम पहले से ही छात्रों को लैपटॉप दे रहे हैं। विपक्ष अब लैपटॉप देने की बात कर रहा है। हमने उत्तराखंड के 10 लाख लोगों को सामाजिक सुरक्षा पेंशन देने का वादा भी इस घोषणा पत्र में शामिल किया है। बीजेपी अब यहां से युवाओं के पलायन को रोकने की बात कर रही है। लेकिन हम इसपर पहले से ही काम कर रहे हैं। उत्तराखंड को 16 साल बाद संकेत की नहीं रोड मैप की जरुरत है। बीजेपी का विजन डॉक्यूमेंट किसी काम का नहीं है।

Next Story