गुजरात के CM पर बरसे अहमद पटेल, बोले- BJP कर रही आतंकवाद की बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने बुधवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी को जमकर आड़े हाथ लिया। रुपानी ने अहमद पटेल का संबंध इस्लामिक स्टेट

Published by Published: November 1, 2017 | 2:50 pm

जांबुसर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने बुधवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी को जमकर आड़े हाथ लिया। रुपानी ने अहमद पटेल का संबंध इस्लामिक स्टेट (आईएएस) के एक संदिग्ध आतंकवादी से जोड़ा था। पटेल ने कहा, “भाजपा आतंकवाद की बात कर रही है?”

पटेल ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की तरफ इशारा करते हुए कहा, “कांग्रेस के नेताओं ने आतंकवाद के कारण सबसे अधिक तकलीफ सही है।”

यहां एक जनसभा में अहमद पटेल ने कहा, “हमें राष्ट्रवाद पर भाजपा से शिक्षा लेने की जरूरत नहीं है। उन्हें खुद पर ध्यान देना चाहिए।”

इस सभा को बाद में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित किया।

पटेल ने कहा कि ‘उन पर विचित्र कलंक लगाने के लिए इतना नीचे गिरना, एक मुख्यमंत्री के लिए अशोभनीय है।’

पटेल सूरत से पिछले महीने आतंकवाद रोधी दस्ते द्वारा गिरफ्तार किए गए एक संदिग्ध आईएस आतंकवादी की बात कर रहे थे जोकि पहले अंकलेश्वर के चैरिटेबल अस्पताल में बतौर तकनीशियन काम करता था। पटेल तीन साल पहले उस अस्पताल के ट्रस्टी थे।

पटेल ने कहा, “मैने जांच की है। उस व्यक्ति ने भाजपा नेताओं द्वारा स्थापित अस्पताल में काम किया था। केयर अस्पताल, जहां वह (संदिग्ध आतंकी) काम करता था, का उद्घाटन प्रधानमंत्री ने किया था।”

आईएएनएस