×

गुजरात चुनाव : आज आ सकती है कांग्रेस उम्मीदवारों की फर्स्ट लिस्ट

कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा गुरुवार को कर सकती है। प्रथम चरण में 89 सीटों पर 09 दिसंबर को मतदान होगा।

tiwarishalini
Published on: 16 Nov 2017 2:29 AM GMT
गुजरात चुनाव : आज आ सकती है कांग्रेस उम्मीदवारों की फर्स्ट लिस्ट
X

गांधीनगर : कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा गुरुवार को कर सकती है। प्रथम चरण में 89 सीटों पर 09 दिसंबर को मतदान होगा। उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के लिए पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक बुधवार शाम नई दिल्ली में हुई।

बैठक में गुजरात कांग्रेस के नेता भरतसिंह सोलंकी और गुजरात के प्रभारी अशोक गहलोत ने हिस्सा लिया। पार्टी सूत्रों ने कहा कि गहलोत गुरुवार शाम उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकते हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राज्य का अपना चौथा दौरा अभी पूरा किया है और कांग्रेस नेताओं को पूरा भरोसा है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सत्ता से बाहर हो जाएगी। जबकि बीजेपी नेता इससे इंकार करते हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में 09 दिसंबर और 14 दिसंबर को होने हैं। परिणामों की घोषणा 18 दिसंबर को की जाएगी। गुजरात विधानसभा में कुल 182 सीटें हैं।

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story