×

राजस्थान में कांग्रेस के दो नेता हैं सीएम इन वोटिंग, नाम का हुआ ऐलान

Rishi
Published on: 11 Nov 2018 1:34 PM GMT
राजस्थान में कांग्रेस के दो नेता हैं सीएम इन वोटिंग, नाम का हुआ ऐलान
X

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस उम्मीद के मुताबिक साफ़ कर दिया है कि अशोक गहलोत या सचिन पायलट में से कोई एक सीएम बनेगा।

राज्य में पार्टी के अंदर गुटबाजी और सीएम के सवाल पर कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा, कांग्रेस के भीतर गुटबाज़ी जैसी कोई बात नहीं है। चुनाव से पहले कुछ अपवाद को छोड़कर कांग्रेस में सीएम के नाम को घोषित करने की परंपरा नहीं रही है।

उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं को और मीडिया को कुछ दिन और सब्र रखने की ज़रूरत है। अशोक गहलोत और सचिन पायलट में से कोई एक सीएम बनेगा।

कांग्रेस प्रवक्ता ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर भी राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोला। सिंघवी ने कहा कि राजस्थान में क़ानून व्यवस्था पूरी तरीक़े से चरमरा गई है सब कुछ राम भरोसे चल रहा है।

सिंघवी ने आंकड़े रखते हुए कहा कि मानव तस्करी के मामले में राजस्थान दूसरे स्थान पर है। साइबर क्राइम के मामले में राजस्थान चौथे नंबर पर है। महिला सीएम होने के बाद यहां महिलाएं और बच्चे सुरक्षित नहीं है। औसतन रोज 10 दुष्कर्म के मामले सामने आते हैं। क्राइम रेट के मामले में जयपुर देश में 5 बड़े शहरों में शामिल हो चुका है।

यह भी पढ़ें …… मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: दौरे के अंतिम दिन अमित शाह करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

यह भी पढ़ें ……विधानसभा चुनाव 2018: मध्य प्रदेश में CM का चेहरा बनेंगे ज्योतिरादित्य, कांग्रेस की संभालेंगे कमान

यह भी पढ़ें ……MP चुनाव : लिस्ट बीजेपी की आई, लॉटरी कांग्रेस की लग गई..जानिए कैसे

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story