PNB घोटाला: राहुल का सरकार पर वार- 'लूटने का तरीका नीरव ने समझाया'

aman
By aman
Published on: 15 Feb 2018 9:52 AM GMT
PNB घोटाला: राहुल का सरकार पर वार- लूटने का तरीका नीरव ने समझाया
X
PNB घोटाला: राहुल ने मोदी सरकार को घेरा- 'लूटने का तरीका नीरव ने समझाया'

नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की एक शाखा से हुए 11,360 करोड़ रुपए के फ्रॉड ट्रांजैक्शन मामले ने अब सियासी रंग ले लिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार (15 फरवरी) को एक ट्वीट के जरिए नीरव मोदी मामले में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने दावा किया, कि 'नीरव मोदी को पीएम मोदी के साथ दावोस में देखा गया था। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी की बहन प्रियंका वाड्रा ने भी ट्वीट कर कुछ ऐसे ही दावे किए थे।

राहुल ने ट्वीट में लिखा है, कि 'भारत को लूटने का तरीका नीरव मोदी ने समझाया है। पहले नरेंद्र मोदी से गले मिलो, दावोस में पीएम मोदी के साथ भी दिखो।' राहुल ने आगे लिखा, कि 'देश के 12,000 करोड़ रुपए चुराओ और विजय माल्या की तरह देश से पैसे लेकर भाग जाओ।'

ये भी पढ़ें ...प्रियंका वडरा का आरोप: नीरव मोदी का भाई PM के साथ गया था डावोस



लूटो और भाग जाओ, यही बीजेपी की चाल

इसके बाद कांग्रेस पार्टी की तरफ से प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने हल्ला बोला। उन्होंने इस घोटाले के लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। इससे पहले कांग्रेस ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे। सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा, कि 'लूटो और भाग जाओ यही मोदी सरकार और बीजेपी की चाल है। इसके लिए उन्होंने पूर्व के ललित मोदी और विजय माल्या का उदाहरण देते हुए कहा, ये सरकार की नाक के नीचे से भाग गए और वो (सरकार) कुछ नहीं कर पाई।

इस घोटाले में कई बैंकों का पैसा डूबा

सुरजेवाला ने आगे कहा, कि 'नीरव मोदी पर केस दर्ज होता है, लेकिन पीएम ऑफिस ने जानकारी के बावजूद कुछ नहीं किया। बोले, हिंदुस्तान का सबसे बड़ा बैंक लूट घोटाला का खुलासा पिछले 24 घंटे में हुआ है। इसमें कई बैंकों का पैसा डूबा है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story