×

Swati Maliwal: पिता पर यौन शौषण का आरोप लगाने वाली स्वाति मालीवाल को पूर्व पति ने घेरा, नार्को टेस्ट करवाने की दी सलाह

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल द्वारा अपने दिवंगत पिता पर यौन शोषण करने का आरोप लगाने पर उनके पूर्व पति नवीन जयहिंद भड़क गए हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 2 Sep 2023 7:13 AM GMT
Swati Maliwal: पिता पर यौन शौषण का आरोप लगाने वाली स्वाति मालीवाल को पूर्व पति ने घेरा, नार्को टेस्ट करवाने की दी सलाह
X

Swati Maliwal: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पिछले दिनों एक कार्यक्रम में एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने अपने पिता पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। स्वाति के इस सनसनीखेज दावे ने लोगों को हैरान कर दिया है। हालांकि, उनके पिता की वर्षों पहले मृत्यु हो चुकी है। इस मामले को लेकर उनके पूर्व पति नवीन जयहिंद का भी बयान आया है। जयहिंद ने स्वाति को लताड़ लगाते हुए खुद का नार्को टेस्ट कराने की सलाह दी है।

स्वाति पर भड़के उनके पूर्व पति नवीन जयहिंद

स्वाति मालीवाल द्वारा अपने दिवंगत पिता पर यौन शोषण करने का आरोप लगाने पर उनके पूर्व पति नवीन जयहिंद भड़क गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश जारी कर उन्हें जमकर लताई लगाई है। नवीन वीडियो के साथ लिखते हैं, मैडम भूतों से भगवान लड़ लेंगे व सजा भी दे देंगे आप भेड़ियों से लड़ो।
आपकी बात सच भी है तो शायद ये पूरा सच नही है! शोषण और यौन शोषण में फ़र्क़ होता है। ख़ुद का नार्को टेस्ट करवाके ख़ुद सार्वजनिक करो क्योंकि पिता पुत्री के पवित्र रिश्ते पर आँच ना आए और डॉक्टर से मैंटल हैल्थ चैक करवाओ। नवीन ने कहा कि, स्वाति ने मुझे बताया था कि उनके पिता उनके और उनकी बहन के साथ मारपीट करते थे। मगर ये कभी नहीं बताया कि यौन शोषण करते थे।

क्या कहा था स्वाति ने ?

दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाति मालिवाल ने शनिवार को DCWAwards कार्यक्रम में अपने पिता के खराब व्यवहार को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि बचपन में मेरे पिता मेरा यौन शोषण करते थे। इसकी वजह से मैं अपने ही घर में डर कर रहती थी। वो बिना मुझे पीटते थे और चोटी पकड़कर सर दीवार पर टकरा देते थे। डर की वजह से मैंने कई रातें तो बिस्तर के नीचे छिपकर बिताई हैं।
बता दें कि हाल ही में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री और नेता खुशबू सुंदर ने भी अपने पिता पर ऐसे ही गंभीर आरोप लगाए थे। राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य बनीं सुंदर ने कहा था कि जब वो 8 साल की थीं,तब उनके पिता ने उनका यौन शोषण किया था। 15 साल की हुईं तब उनमें इसके खिलाफ बोलने की हिम्मत आई। खुशबू ने यह भी बताया कि उनके पिता अक्सर उनकी मां को मारा-पीटा करते थे।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story