×

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की कार सचिवालय के सामने से चोरी

aman
By aman
Published on: 12 Oct 2017 1:30 PM GMT
दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की कार सचिवालय के सामने से चोरी
X
दिल्ली के CM केजरीवाल की चोरी हुई कार तीन दिन बाद गाजियाबाद से बरामद

नई दिल्ली: दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की 'बहुचर्चित' नीली कार चोरी हो गई है। अरविंद केजरीवाल की ये कार सचिवालय के सामने से चोरी हुई है। शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। बता दें, यह उनकी निजी कार थी। पुलिस जांच में जुट गई है। यह वही कार है जिसका इस्तेमाल केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान करते देखा गया था।

बताया जा रहा है, कि यह उनकी नीली रंग की Maruti Wagon R कार थी। अरविंद केजरीवाल ने कई ऐतिहासिक मौकों पर इस कार का इस्तेमाल किया। एक समय इस कार को लेकर भी उनसे कई सवाल किए गए थे। दिल्ली में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद जब केजरीवाल पहली बार सीएम बने तो वो इसी कार से दफ्तर पहुंचे थे।

यह नीली कार अन्ना आंदोलन के समय से ही केजरीवाल की पहचान रही है। गुरुवार को छठ पूजा की तैयारियों की समीक्षा के लिए दिल्ली के सीएम विधायकों और अधिकारियों के साथ बैठक के लिए सचिवालय पहुंचे थे। हालांकि, यह अब तक साफ नहीं है कि जब सीएम बैठक में थे, तभी उनकी कार चोरी हुई या फिर उनके परिवार का कोई और सदस्य इस गाड़ी से इस अति सुरक्षित क्षेत्र में गया था।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story