×

RSS प्रमुख भागवत पर दिग्विजय का अबतक का सबसे बड़ा हमला

Rishi
Published on: 12 Sep 2017 11:42 AM GMT
RSS प्रमुख भागवत पर दिग्विजय का अबतक का सबसे बड़ा हमला
X

भोपाल : कांग्रेस पर हर मौके पर परिवारवाद-वंशवाद का आरोप लगाने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मातृ संस्था राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने इशारों-इशारों में वंशवाद का प्रतीक बताया है।

ये भी देखें:राहुल ने नहीं मोदी ने विदेशी धरती पर भारत का अपमान किया : कांग्रेस

इसके लिए उन्होंने ट्वीट करके कई उदाहरण भी दिए। सिंह ने मंगलवार को अपने ट्वीट में कहा, "वर्तमान संघ प्रमुख मोहन भागवत गुजरात के पूर्व प्रचार प्रमुख मधुकर राव भागवत के बेटे हैं। इसी तरह वर्तमान प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य भी संघ के वरिष्ठ नेता एम.जी. वैद्य के पुत्र हैं।"

ये भी देखें:राहुल ने नहीं मोदी ने विदेशी धरती पर भारत का अपमान किया : कांग्रेस



सिंह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "अन्य क्षेत्रों की तरह राजनीति में भी परिवारवाद है, मसला यह है कि वे लोग योग्य हैं या नहीं, यह जनता तय करे।"

ये भी देखें:I-Phone से पहले SAMSUNG ने मारी बाजी, इन फीचर्स के साथ लॉन्च किया GALAXY NOTE 8



ये भी देखें:क्या राहुल भईया! इतना भोलापन, कसम से बता ही दो… कर कैसे लेते हो

सिंह ने इससे पहले सोमवार को अखाड़ा परिषद द्वारा जारी 14 फर्जी बाबाओं की सूची में बाबा रामदेव का नाम न होने पर सवाल उठाया था और परिषद से अनुरोध किया था कि वह फर्जी बाबाओं की सूची में पतंजलि ब्रांड के स्वामी का नाम भी शामिल करे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story