×

आतंकियों ने की BJP नेता की हत्या, शाह ने जताया शोक, बताया 'शहीद'

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की नापाक करतूत थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बार आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक युवा नेता की बेरहमी से हत्या कर दी।

tiwarishalini
Published on: 3 Nov 2017 1:26 AM GMT
आतंकियों ने की BJP नेता की हत्या, शाह ने जताया शोक, बताया शहीद
X
आतंकियों ने की BJP युवा नेता की हत्या, शाह ने जताया शोक, बताया 'शहीद'

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की नापाक करतूत थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बार आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक युवा नेता की बेरहमी से हत्या कर दी। गौरतलब है कि घाटी में पिछले दिनों कई नेताओं को निशाना बना कर हमले किए गए थे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष गौहर अहमद बट की क्रूर हत्या पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा कि शोकाकुल शहीद गोवर अहमद के परिवार के साथ बीजेपी दृढ़ता से खड़ी है। आतंकी घाटी के युवाओं को बेहतर भविष्य चुनने से नहीं रोक सकते।







दरअसल दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने पहले बीजेपी युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिलाध्यक्ष गौहर अहमद (30) को अगवा किया और बाद में उनकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। गौहर शोपियां जिले के बीजेपी के यूथ विंग के प्रेसिडेंट थे।

यह भी पढ़ें .... भारतीय सेना की पाक को चेतावनी, बाज नहीं आए तो फिर होगा सर्जिकल स्ट्राइक

बताया जा रहा है कि शोपियां के बोनगाम गांव में गुरुवार (02 नवंबर) को शाम करीब साढ़े पांच बजे तीन-चार आतंकी गौहर अहमद के घर पहुंचे। उन्होंने गौहर के परिजनों को मौत के घाट उतारने की धमकी देते हुए उसे साथ चलने को कहा। आतंकियों ने उसके परिजनों से कहा कि वह सिर्फ उससे कुछ पूछताछ करेंगे और छोड़ देंगे।

यह भी पढ़ें .... आतंक को चीन का सपॉर्ट, मसूद पर ग्लोबल प्रतिबंध को फिर किया ब्लॉक

आतंकी गौहर को साथ ले गए और करीब आधा घंटा बाद उसका शव घर से करीब दो किलोमीटर दूर किलौरा गांव के पास मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती और डिप्टी सीएम डॉ. निर्मल सिंह ने गौहर की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि हत्यारों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।





भाजयुमो अध्यक्ष पूनम महाजन ने क्या कहा ?

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने ट्वीट कर लिखा कि गौहर एक मजबूत कार्यकर्ता थे। भाजयुमो के लिए जिला अध्यक्ष के रूप में, वह बेहद सक्रिय थे। मैंने 10 दिन पहले ही गौहर से श्रीनगर से मुलाकात की थी।



tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story