×

बोले स्टालिन- हम 'पिछले दरवाजे' से सत्ता में नहीं आएंगे

Rishi
Published on: 2 Sep 2017 10:40 AM GMT
बोले स्टालिन- हम पिछले दरवाजे से सत्ता में नहीं आएंगे
X

मुंबई : डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी कभी भी 'पिछले दरवाजे' से तमिलनाडु की सत्ता में नहीं आएगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि एआईएडीएमके सरकार किसी भी समय गिर सकती है।

ये भी देखें: OMG: इलियाना ने सेट पर की ऐसी हरकत, डर से अजय देवगन का हुआ बुरा हाल

उन्होंने यहां एक समारोह में कहा, "डीमएके को सत्ता की लालसा नहीं है। हम पिछले दरवाजे से सत्ता में नहीं आएंगे, क्योंकि ऐसे हालातों में सही तरह से सरकार नहीं चल सकती। डीएमके लोकतांत्रिक नियमों के विरुद्ध कभी काम नहीं करेगा।"

ये भी देखें: अब कभी फिल्म नहीं बना पाएगा बलात्कारी गुरमीत, हनीप्रीत को भी झटका

स्टालिन ने हालांकि, तमिलनाडु में सरकार की स्थिरता पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी में संकट की स्थिति के कारण भारी अनिश्चितता का माहौल है।

ये भी देखें:इन्हें अल्लाह माफ नहीं करेगा! कश्मीर में ईद की नमाज के बाद पत्थरबाजी

उन्होंने कहा, "इसमें बदलाव जरूर होगा। मुद्दा यह है कि सरकार एक साल चलेगी, कुछ महीने या कुछ दिन। यह किसी भी समय गिर जाए तो इसमें हैरानी नहीं होनी चाहिए।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story