×

अलगाववादी नेता शब्बीर शाह का सहयोगी श्रीनगर से गिरफ्तार

Rishi
Published on: 6 Aug 2017 10:36 AM GMT
अलगाववादी नेता शब्बीर शाह का सहयोगी श्रीनगर से गिरफ्तार
X

श्रीनगर : प्रवर्तन निदेशालय ने वरिष्ठ अलगाववादी नेता शब्बीर शाह के सहयोगी मुहम्मद असलम वानी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। वानी पर कश्मीर घाटी में आतंकवादी गतिविधियों के लिए वित्तपोषण करने का आरोप है। एक जानकार सूत्र ने कहा, "उसे विमान से दिल्ली लाया जा रहा है।"

ये भी देखें:हिरोशिमा ने परमाणु हमले की 72वीं बरसी मनाई, पहुंचे 50 हजार लोग

शाह को भी पिछले महीने श्रीनगर से गिरफ्तार किया गया था और फिर दिल्ली लाया गया। उसे भी हवाला के जरिए आतंकी वित्तपोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय और राष्ट्रीय जांच एजेंसी पिछले एक महीने में कई कश्मीरी अलगाववादी नेताओं को गिरफ्तार कर चुकी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story