पुलवामा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में तीन हिजबुल आतंकी ढेर, जवान भी शहीद

aman
By aman
Published on: 6 Nov 2017 9:44 PM GMT
पुलवामा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में तीन हिजबुल आतंकी ढेर, जवान भी शहीद
X
J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में तीन हिजबुल आतंकी ढेर, जवान भी शहीद

पुलवामा: पुलवामा जिले के कांडी अगलर इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है। जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों को इस इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर आतंकियों की तलाश शुरू की।

बताया जा रहा है कि खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसका सुरक्षा बलों ने भी मुहंतोड़ जवाब दिया। जानकारी के अनुसार, ये आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के थे। मारे गए आतंकियों में एक का नाम समीर टाइगर और दूसरे का वसीम इलयास बाबर बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया है।

इलाके में इंटरनेट सेवा बंद

वहीं, मुठभेड़ शुरू होते ही इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। इस गोलाबारी में पुलवामा का एक स्थानीय नागरिक भी घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के पास से पुलिस को दो ऐके-47 राइफल और एक पिस्टल बरामद हुई है।

पुलिस के मुताबिक, मारे गए आतंकियों ने ही रविवार को पुलवामा के राजापोरा में हुए आतंकी हमले को अंजाम दिया था जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान अब्दुल सलाम शहीद हो गए थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story