×

सीएम पर्रिकर की सेहत के लिए बीजेपी ऑफिस में कुरान खवानी

Rishi
Published on: 20 Sep 2018 10:09 AM GMT
सीएम पर्रिकर की सेहत के लिए बीजेपी ऑफिस में कुरान खवानी
X

पणजी : राज्य की कई मस्जिदों के मौलानाओं ने बीमार चल रहे सीएम मनोहर पर्रिकर के स्वस्थ होने की कामना के साथ बीजेपी ऑफिस में कुरान खवानी की।

ये भी देखें : पर्रिकर की तबियत ख़राब होने से खतरे में गोवा सरकार, कांग्रेस तलाश रही मौका

अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष शेख जिना ने बताया, हमने पूरे गोवा के मौलाना को कुरान खवानी करने के लिए बुलाया था। उन्होंने बीजेपी के दक्षिणी गोवा स्थित हेडऑफिस में हमारे सीएम मनोहर पर्रिकर के जल्द ठीक होने की आयत-ए-दुआ पढ़ी।

शेख ने कहा कि पर्रिकर ने गोवा में अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय की समस्याओं का हल किया था, जिसमें गोवा को हज यात्रा के लिए एम्बार्केशन पॉइंट बनाना वगैरह शामिल है।

ये भी देखें : गोवा : नेतृत्व संकट पर गठबंधन सहयोगियों ने बीजेपी पर दबाव बढ़ाया

आपको बता दें, पर्रिकर का दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में 'पैंक्रियाटिक कैंसर' का इलाज चल रहा है।

फरवरी में पर्रिकर के कैंसर से पीड़ित होने के बाद से राज्य की राजधानी पणजी के कई मंदिरों और गिरिजाघरों में भी सार्वजनिक प्रार्थनाओं का आयोजन किया गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story