×

गुजरात: BJP की छठी लिस्ट जारी, पूर्व CM आनंदीबेन पटेल का नाम नहीं

aman
By aman
Published on: 27 Nov 2017 5:04 AM GMT
गुजरात: BJP की छठी लिस्ट जारी, पूर्व CM आनंदीबेन पटेल का नाम नहीं
X

गांधीनगर: गुजरात के आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर जारी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपनी छठी लिस्ट जारी कर दी है। गौरतलब है, कि आज ही नमांकन का आखिरी दिन है। इस लिस्ट की खास बात यह है कि इसमें पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल का नाम नहीं है। आनंदीबेन की जगह भूपेंद्र पटेल को टिकट दिया गया है। राज्य की पूर्व सीएम आनंदीबेन ने पहले ही चुनाव लड़ने से मना कर दिया था।

इससे पहले, बीजेपी की उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बाद हंगामा, बवाल और तोड़फोड़ देखने को मिला था। ऐसा ही कुछ माहौल रविवार को कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी होने के बाद भी दिखा था। इसी कारण नामांकन के आखिरी दिन तक प्रत्याशियों के नामों की लिस्ट जारी होने का सिलसिला जारी है।

इससे पहले, बीजेपी की पहली लिस्ट आने के बाद बगावत खुलकर सामने आई थी। पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर टिकट कटने का विरोध जताया था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story