×

गुजरात गौरव यात्रा: अमित शाह के भाषण के बीच पाटीदारों ने की नारेबाजी

aman
By aman
Published on: 1 Oct 2017 11:23 AM GMT
गुजरात गौरव यात्रा: अमित शाह के भाषण के बीच पाटीदारों ने की नारेबाजी
X
गुजरात गौरव यात्रा: अमित शाह के भाषण के बीच पाटीदारों ने की नारेबाजी

गांधीनगर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार (01 अक्टूबर) को आणंद जिले में सरदार पटेल के गांव करमसद पहुंच ‘गुजरात गौरव यात्रा’ को हरी झंडी दिखाई। यह यात्रा 15 अक्टूबर तक चलेगी।

इस बीच, यात्रा की शुरुआत में ही अमित शाह को पाटीदार युवाओं के विरोध का सामना करना पड़ा। करमसद में यात्रा की शुरुआत के बाद शाह के भाषण के दौरान पाटीदार युवाओं ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की। माना जा रहा था कि अमित शाह पटेल समुदाय के लोगों को साधने के लिए ही सरदार पटेल के घर से यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। लेकिन उन्हें पटेल समुदाय के ही विरोध का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें ...पटेल के गांव से शाह ने फूंका चुनावी बिगुल, गुजरात गौरव यात्रा रवाना किया

मोदी और 'गुजरात मॉडल' की तारीफ़

यात्रा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, कि 'यह सरदार पटेल की धरती है, जिन्होंने देश को एक करने और किसानों के हितों के लिए आवाज उठाई थी।' अपने भाषण के दौरान शाह ने पीएम मोदी और उनके द्वारा विकसित 'गुजरात मॉडल' की जमकर तारीफ़ की। उन्होंने कहा, 'गुजरात मॉडल को अब पूरे देश में लागू किया जा रहा है। यही गुजरात का गौरव है।'

ये भी पढ़ें ...कानपुर में दोनों संप्रदायों का बवाल बढ़ा, दर्जनभर गाड़ियां फूंकी, पुलिस मार्च

तीन पीढ़ियों के अन्याय का हिसाब दें

वहीं, राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस और उसके उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'वह हमारे विकास कार्यों का ब्योरा मांगते हैं। मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि पहले वह सरदार पटेल और गुजरात की तीन पीढ़ियों के साथ हुए अन्याय का हिसाब दें।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story