×

हरसिमरत कौर ने कहा- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ISI कर रही स्पॉन्सर

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बब्बर खालसा के साथ डिनर-लंच कर रहे हैं। यह साफतौर पर जाहिर करता है कि केजरीवाल को आईएसआई स्पॉन्सर कर रही है।

By
Published on: 4 Feb 2017 7:33 AM GMT
हरसिमरत कौर ने कहा- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ISI कर रही स्पॉन्सर
X

अमृतसरः पांच राज्यों में होने वाले चुनाव की शुरुआत पंजाब और गोवा से हो गई है। शनिवार (4 फरवरी) को गोवा के 40 सीटों पर सुबह 7 बजे से और पंजाब में 117 सीटों के लिए 8 बजे से वोटिंग शुरू हुई। यूनियन मिनिस्टर हरसिमरत कौर पंजाब में वोट डालने पहुंचीं। वोट डालने के बाद उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को आईएसआई स्पॉन्सर कर रही है।

हरसिमरत कौर ने और क्या कहा?

हरसिमरत कौर ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बब्बर खालसा के साथ डिनर-लंच कर रहे हैं। यह साफतौर पर जाहिर करता है कि केजरीवाल को आईएसआई स्पॉन्सर कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में 30 साल बाद ऐसा कोई ब्लास्ट हुआ है। बता दें कि पंजाब में पिछले सप्ताह एक कार में ब्लास्ट हुआ था। इस सिलेंडर ब्लास्ट में 2 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई थी।

हंसराज हंस ने भी डाला वोट

भाजपा नेता और बॉलीवुड गायक हंसराज हंस ने भी जालंधर में अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद हसंराज हंस ने कहा, भाजपा-अंकाली दल गंठबंधन की जीत होगी और प्रकाश सिंह बादल छठी बार मुख्‍यमंत्री जरूर बनेंगे।



Next Story