TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

हरसिमरत कौर- संसद मुन्ना भाई का पप्पी-झप्पी एरिया नहीं

Rishi
Published on: 20 July 2018 12:55 PM GMT
हरसिमरत कौर- संसद मुन्ना भाई का पप्पी-झप्पी एरिया नहीं
X

नई दिल्ली : सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मुस्कुराने वाले एक बयान पर विवाद खड़ा हो गया है।

आपको बता दें, राहुल जब अपनी बात सदन में रख रहे थे। उस समय तीखी नोंकझोक होने लगी तो स्पीकर सुमित्रा महाजन को कार्यवाही कुछ समय के लिए स्थगित करनी पड़ी।

पुनः राहुल ने अपनी बात जब आरंभ की तो उन्होंने सत्तापक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि अभी मुझे विपक्ष के सांसदों ने बधाई दी कि बहुत अच्छा बोले। लेकिन मैं उस समय हैरान रह गया कि जब आपके मेंबर ने हाथ मिलाकर कहा कि बहुत अच्छा बोले।

ये भी देखें : मानसून सत्र : ‘अविश्वास प्रस्ताव’ से जुड़े सभी सवालों के जवाब सिर्फ यहां

ये भी देखें : जिस दल का संसद में एक सदस्य भी नहीं, वही कर रहा अविश्वास प्रस्ताव की बात

ये भी देखें : जानिए दुनिया में पहली बार किस देश में लाया गया ‘अविश्वास प्रस्ताव’ और क्यों

ये भी देखें :अविश्वास प्रस्ताव : राहुल गांधी की फिसली जुबान, जोर-जोर से हंस पड़े PM

ये भी देखें :अविश्वास प्रस्ताव : भाषण खत्म कर पीएम मोदी को राहुल ने दी ‘जादू की झप्पी’

राहुल ने इशारा करते हुए कहा कि ये अकाली दल की नेता मुस्कुरा कर मुझे देख रही थीं। राहुल का इशारा हरसिमरत कौर बादल की ओर था। कौर ने कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर कड़ा विरोध जताया तो स्पीकर ने कौर को शांत कराया।

संसद ने निकलते समय हरसिमरत ने कहा कि राहुल ने भाषण के दौरान उनको लेकर आपत्तिजनक बात की।

सिमरत ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, 'यह संसद है, मुन्ना भाई का पप्पी-झप्पी एरिया नहीं है। अंदर सब ड्रामा था।

मंत्री ने कहा जब मैंने उनका सारा ड्रामा देखा तो उसके बाद सदन स्थगन के दौरान उनकी तरफ देखकर मुस्कुरा कर मैंने पूछा कि हमको और पंजाबियों को नशा करने वाले, नशेड़ी बोलते हैं, आज कौन सा करके आए है। मैंने यह मुस्कुरा कर पूछा, मगर उन्हें समझ तो आई नहीं और सिर्फ मुस्कुराहट दिखी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story