×

newstrack.com पर सच की मुहर : नड्डा नहीं ठाकुर की ताजपोशी

Rishi
Published on: 24 Dec 2017 10:49 AM GMT
newstrack.com पर सच की मुहर : नड्डा नहीं ठाकुर की ताजपोशी
X

शिमला : आज हिमाचल की कमान जयराम ठाकुर के हाथों में बीजेपी ने सौंप दी है। वहीं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा इस रेस में बहुत पीछे रह गए हैं। बल्कि ये कहना अधिक सही होगी कि ठाकुर की ताजपोशी के बाद यह रेस समाप्त हो चुकी है। इसके साथ ही newstrack.com की खबर पर मुहर भी लग गई कि नड्डा नही ठाकुर होंगे हिमाचल के सीएम।

19 दिसंबर को हमने सबसे पहले कहा था कि नड्डा को नहीं जमाना हिमाचल में अड्डा, यूपी फार्मूले से खोजा जाएगा सीएम और इसके बाद 22 दिसंबर को हमने कहा हिमाचल में जयराम ठाकुर होंगे अगले CM, कभी भी हो सकता है ऐलान।

आज जैसे ही पर्यवेक्षक नरेंद्र तोमर ने जयराम ठाकुर के नाम का ऐलान किया, हमारी दोनों खबरों पर सच की मुहर लग गई। तो ऐसी ही बड़ी सच्ची और सबसे तेज खबरों के लिए हमारे साथ जुडे रहिए क्योंकि हम आगे भी आपके सामने ऐसे ही सबसे पहले ख़बरों को रखते रहेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story