×

हिमाचल में कांग्रेस को बड़ा झटका, मंत्री अनिल शर्मा ने थामा BJP का दामन

aman
By aman
Published on: 15 Oct 2017 5:58 AM GMT
हिमाचल में कांग्रेस को बड़ा झटका, मंत्री अनिल शर्मा ने थामा BJP का दामन
X
चुनाव से पहले हिमाचल में कांग्रेस को झटका, मंत्री अनिल शर्मा ने थामा BJP का दामन

शिमला: हिमाचल प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। वर्तमान वीरभद्र सरकार के मौजूदा मंत्री अनिल शर्मा ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया।

अनिल शर्मा वीरभद्र सरकार में ग्रामीण विकास, पंचायती राज व पशुपालन मंत्री थे। बता दें, कि अनिल पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के बेटे हैं। अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। शर्मा ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा 'हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल से इस्तीफा देकर मैं बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर मोदी जी के सपने को साकार करने के लिए सदैव प्रयत्नशील रहूंगा।'

ये भी पढ़ें ...हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव : 9 नवंबर को वोटिंग, VVPAT का इस्तेमाल

सलमान खान करेंगे प्रचार

अनिल शर्मा के बीजेपी में शामिल होने की घोषणा के साथ ही एक्टर सलमान खान ने उनके लिए चुनाव प्रचार करने की घोषणा की है। सलमान खान ने अनिल शर्मा को फोन कर चुनाव के दौरान उनके समर्थन में एक रोड शो करने की इच्छा जताई है। दरअसल, अनिल शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता खान के ससुर हैं। आयुष शर्मा और अर्पिता की शादी साल 2014 में हुई थी।

ये भी पढ़ें ...हिमाचल: राहुल गांधी बोले- वीरभद्र सिंह सातवीं बार बनेंगे प्रदेश के CM

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story