×

सीने में दर्द की शिकायत के बाद हनीप्रीत को ले जाया गया अस्पताल

aman
By aman
Published on: 3 Oct 2017 11:36 PM GMT
सीने में दर्द की शिकायत के बाद हनीप्रीत को ले जाया गया अस्पताल
X
सीने में दर्द की शिकायत के बाद हनीप्रीत को ले जाया गया अस्पताल

पंचकूला: पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी हनीप्रीत की हालत बिगड़ गई है। पंचकूला के चंडी मंदिर थाने में बंद हनीप्रीत के सीने में दर्द की शिकायत के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया है। बता दें कि आज (04 अक्टूबर) ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस रिमांड ली जाएगी। मंगलवार देर रात पंचकूला के सिविल अस्पताल में उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया गया था।

ज्ञात हो, कि गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा मंगलवार (03 अक्टूबर) को गिरफ्तार हुईं। पुलिस के लिए रहस्य बन चुकी हनीप्रीत बठिंडा में छिपी थी। वह जिस महिला के यहां छिपी थीं उसका नाम सुखदीप है।हनीप्रीत की तलाश में पुलिस पड़ोसी मुल्क बिहार और नेपाल तक में कई दिनों तक खाक छानती रही। पुलिस ने बताया, कि हनीप्रीत को सुखदीप ने ही छिपा रखा था।

ये भी पढ़ें ...मोहाली से अरेस्ट हुई बाबा की ‘राजदार’ हनीप्रीत, कल होगी कोर्ट में पेशी

बठिंडा के दूरदराज इलाके में छिपी थी

बावजूद इसके गिरफ़्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में हनीप्रीत ने कोई भी बड़ा खुलासा नहीं किया। बुधवार (04 अक्टूबर) को हनीप्रीत को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस बारे में पंचकूला पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने बताया, कि 'सुखदीप ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वह हनीप्रीत के साथ बठिंडा जिले में दूरदराज स्थान पर पिछले कई दिनों तक छिपी रही। सुखदीप भी डेरा सच्चा सौदा की अनुयायी है। बठिंडा में उसकी जमीन और घर हैं। वहीं उसने हनीप्रीत को छिपा रखा था।'

ये भी पढ़ें ...गुरमीत की हनीप्रीत को झटका, दिल्ली HC ने खारिज की अग्रिम जमानत

सरेंडर से पहले ही हुई गिरफ्तारी

बता दें, कि मंगलवार को पंजाब के जीरकपुर-पटियाला रोड के बीच सरेंडर से पहले ही हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत इंसा की अग्रिम जमानत ठुकराते हुए उसे सरेंडर करने की नसीहत दी थी। माना जा रहा है इसी के बाद हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में थी।

ये भी पढ़ें ...गुरमीत की कथित बेटी हनीप्रीत की सूचना देने पर मिलेगा 1 लाख का इनाम!

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story