×

आतंकी बुरहान के साथी हिज्बुल कमांडर सबजार भट्ट समेत 6 आतंकियों को सेना ने किया ढेर

suman
Published on: 27 May 2017 4:01 AM GMT
आतंकी बुरहान के साथी हिज्बुल कमांडर सबजार भट्ट समेत 6 आतंकियों को सेना ने किया ढेर
X

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों ने हिज्बुल कमांडर सबजार भट्ट को मार गिराया है। आतंकियों ने शुक्रवार रात सेना के एक गश्ती दल पर हमला किया था, जिसके बाद सेना ने वहां भी घेरा बंदी कर रखी है।

बुरहान के बाद हिज्बुल मुजाहिदीन की कमान संभालने वाले सबजार सहित तीन आतंकवादी त्राल के सेमोह गांव में एक घर के अंदर छिपे थे। इस दौरान सेना की गोलीबारी में सबजार मारा गया। इलाके में सेना का अभियान जारी है।

त्राल में शुक्रवार शाम को आतंकवादियों ने 42 राष्ट्रीय राइफल्स के गश्ती दल पर हमला किया लेकिन इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और आतंकवादियों को भागने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर के रामपुर सेक्टर में सिक्युरिटी फोर्सेस ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए 4 आतंकी मार गिराए। बता दें कि इंडियन आर्मी ने शुक्रवार को पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) के 2 आतंकियों को मार गिराया था। ये उड़ी सेक्टर में एलओसी के पास आर्मी की पैट्रोलिंग टीम पर अटैक की प्लानिंग कर रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक, 'क्षेत्र में ऑपरेशन अभी चल रहा है। घुसपैठ के प्रयासों को नाकाम कर दिया गया है। ' रामपुर सेक्टर, उड़ी सेक्टर से सटा है, जहां शुक्रवार को सेना ने पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) द्वारा किए गए हमले को नाकाम कर दिया था।

सौजन्य:आईएएनएस

suman

suman

Next Story